X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

विजय हजारे ट्रॉफी ग्रुप-ए के तीनों मैच बारिश के कारण रद्द हुए

by Vishal Bhagat Sep 24, 2018 • 17:53 PM

24 सितंबर। विजय हजारे ट्रॉफी में सोमवार को ग्रुप-ए के तीनों मैच बारिश के कारण रद्द कर दिए गए। इन तीनों मैचों में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। अलुर स्थित कर्नाटक क्रिकेट संघ (केएससीए) मैदान पर मुंबई और विदर्भ का मैच होना था, लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही बारिश आ गई और अंपायरों ने मैच की स्थिति बनता न देख मैच रद्द करने का फैसला लिया।  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

मुंबई की टीम चार मैचों में तीन मैच जीतकर 14 अंकों के साथ ग्रुप में पहले स्थान पर है। विदर्भ की टीम तीन मैचों में से दो में हार झेल चुकी है और उसकी जीत का खाता अभी तक नहीं खुला है। वह नौ टीमों की अंकतालिका में आठवें स्थान पर है। 

वहीं जस्ट क्रिकेट अकादमी ग्राउंड पर गोवा और कर्नाटक का मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया। इस मैच में भी टॉस नहीं हो सका। गोवा की टीम अंकतालिका में छठे स्थान पर है। वह चार मैचों में एक जीत हासिल करने में सफल रही है जबकि दो में उसे हार मिली है। गोवा के अभी छह अंक हैं। वहीं कनार्टक की टीम गोवा से एक स्थान नीचे है। कर्नाटक के तीन मैचों में दो हार के साथ दो अंक हैं। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

अलुर स्थित एक और मैदान पर खेला जाने वाला बड़ौदा और पंजाब का मैच भी बारिश के कारण नहीं हो सका। पंजाब चार मैचों में दो जीत और एक हार के साथ 10 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। वहीं बड़ौदा की टीम तीन मैचों में एक जीत और एक हार के बाद छह अंक लेकर पांचवें स्थान पर बनी हुई है।