Advertisement
Advertisement

विजय हजारे ट्रॉफी में रुतुराज गायकवाड़ ने लगातार 3 शतक लगाकर दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए दावेदारी मजबूत की

महाराष्ट्र के रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए शनिवार को चल रहे विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 टूर्नामेंट में लगातार तीसरा शतक जमाया, जिससे दक्षिण अफ्रीका में वनडे श्रृंखला के तीन मैचों के लिए उनके...

IANS News
By IANS News December 12, 2021 • 10:50 AM
Ruturaj Gaikwad
Ruturaj Gaikwad (Image Source: IANS)
Advertisement

महाराष्ट्र के रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए शनिवार को चल रहे विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 टूर्नामेंट में लगातार तीसरा शतक जमाया, जिससे दक्षिण अफ्रीका में वनडे श्रृंखला के तीन मैचों के लिए उनके भारतीय टीम में चयन की प्रबल संभावना है।

रुतुराज महाराष्ट्र का भी नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने शनिवार को राजकोट के माधवराव सिंधिया क्रिकेट ग्राउंड में केरल के खिलाफ 129 रनों में नौ चौकों और तीन छक्कों के साथ 124 रनों की पारी खेली।

इससे पहले टूर्नामेंट में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के खिलाफ क्रमश: 112 गेंदों में 136 और 143 गेंदों में 154 रनों की पारी खेली थी।

24 वर्षीय के नाम अब तीन पारियों में 414 रन हैं और हर गुजरते खेल के साथ, वह आगामी दक्षिण अफ्रीका एकदिवसीय श्रृंखला के लिए अपने मामले को और भी मजबूत कर रहा है, जिसके लिए टीम नहीं चुनी गई है। वह शीर्ष क्रम के दावेदारों में से एक हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ओपनिंग करने वाले गायकवाड़ का आईपीएल 2021 में ऑरेंज कैप जीतने वाला प्रदर्शन था, जिसमें एमएस धोनी के नेतृत्व में 635 रन बनाकर यूएई में चौथे खिताब के लिए रन बनाए। वह आईपीएल की मेगा नीलामी से पहले एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा और मोइन अली के साथ सीएसके द्वारा रिटेन किए जाने वाले चार खिलाड़ियों में शामिल थे।

Trending



Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

आईएएनएस

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement