X close
X close
Indibet

VIDEO : 'कुछ ऐसे हुई थी इंग्लैंड को समेटने की प्लानिंग', वायरल हो रहा है विराट-इशांत का वीडियो

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 14, 2021 • 23:35 PM View: 852

लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की पहली पारी 391 रनों पर खत्म हो गई है। जो रूट की 180 रनों की नाबाद पारी के चलते इंग्लिश टीम ने 27 रनों की बढ़त भी हासिल कर ली है अब चौथे दिन भारतीय बल्लेबाज़ों पर इंग्लैंड को एक बड़ा लक्ष्य देने का दारोमदार होगा।

हालांकि, अगर तीसरे दिन की बात करें तो इंग्लैंड की टीम एक समय इस मैच को भारतीय टीम से छीनती हुई नजर आ रही थी लेकिन इशांत शर्मा ने लगातार दो विकेट लेकर इंग्लिश टीम को बैकफुट पर धकेल दिया। हालांकि, इन दो विकेटों में विराट कोहली का भी उतना ही बड़ा हाथ था जितना इशांत शर्मा का हाथ था।

Trending


दरअसल, जिस ओवर में इशांत ने मोईन अली और सैम कर्रन को लगातार आउट किया उस ओवर की शुरुआत में इशांत ने विराट को अपने पास बुलाया था और प्लानिंग की थी इनको कैसे आउट किया जाए। इशांत ने स्लिप्स को थोड़ा आगे रखने की बात कही थी और विराट ने उनकी बात मान भी ली थी।

इसके बाद क्या होना था, वही हुआ जो इशांत और विराट चाहते थे। पहले क्रीज पर जम चुके मोईन अली विराट के हाथों स्लिप्स में आउट हुए और उसके बाद सैम कर्रन पहली ही गेंद पर रोहित शर्मा के हाथों स्लिप्स में पकड़े गए और इस तरह इशांत और विराट की प्लानिंग काम आई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo