X close
X close

VIDEO : क्या कोहली दे सकते थे सूर्या के लिए बलिदान ? आउट होने के बाद सूर्यकुमार का रिएक्शन वायरल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 में सूर्यकुमार यादव शानदार बैटिंग कर रहे थे लेकिन विराट कोहली के साथ एक गलतफहमी उनका विकेट ले गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 02, 2022 • 23:31 PM

भारत ने गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 में दक्षिण अफ्रीका को 16 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया। जबकि अभी आखिरी टी-20 खेला जाना बाकी है। इस मैच की बात करें तो भारत के लिए सूर्यकुमार यादव एक बार फिर से हीरो साबित हुए। सूर्या ने दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट होने से पहले सिर्फ 22 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली।

हालांकि, उनके रनआउट को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की जा रही है। ऐसा लग रहा था कि सूर्यकुमार अपने टी-20 करियर का दूसरा शतक भी पूरा कर लेंगे लेकिन विराट कोहली के साथ हुई एक गलतफहमी उनका विकेट ले गई। हालांकि, इस परिस्थिति में अगर विराट कोहली अपना विकेट बलिदान कर देते तो भारत के लिए और भी अच्छा हो सकता था क्योंकि ऐसा लग रहा था कि सूर्या को कोई गेंदबाज़ आउट कर ही नहीं सकता था।

Trending


ये रनआउट भारत की पारी के 19वें ओवर की शुरुआत में देखने को मिला जब विराट ने नॉर्खिया की गेंद पर कवर्स की तरफ शॉट लगाया और सूर्यकुमार यादव सिंगल के लिए दौड़ पड़े। गेंद सीधे कवर पर खड़े बावुमा के हाथों में गई, विराट ने ये देख लिया था और उन्होंने सिंगल लेने से मना कर दिया। हालांकि, तब तक बहुत देर हो चुकी थी क्योंकि सूर्या बिल्कुल उनके पास पहुंच चुके थे। बावुमा की थ्रो पर नॉर्खिया ने बेल्स गिराकर औपचारिकता को पूरा कर दिया।

Also Read: Live Cricket Scorecard

इस तरह से रनआउट होने के बाद भी सूर्या जाते-जाते विराट कोहली के प्रति नाराज़गी नहीं जाहिर करके गए। हालांकि, विराट कोहली ने उन्हें सॉरी भी बोला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस यही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिरकार विराट ने सूर्या के लिए अपने विकेट का बलिदान क्यों नहीं दिया। ऐसे में कमेंट करके आप ही बताईए क्या विराट ऐसा कर सकते थे या नहीं?