X close
X close
Indibet

कब होगा विराट कोहली का आराम खत्म? किंग कोहली ने सिलेक्टर से की बात

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली जिम्बाब्वे के खिलाफ 18-22 अगस्त तक होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं हैं।

By Prabhat Sharma July 31, 2022 • 15:26 PM

बीसीसीआई ने शनिवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया। शिखर धवन टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे वहीं रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी इस दौरे पर अनुपस्थित रहेंगे। केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर स्पष्टीकरण जारी किया था कि वो जल्द से जल्द टीम इंडिया के साथ जुड़ने की कोशिश करेंगे  लेकिन, आउट ऑफ फॉर्म विराट कोहली की अनुपस्थिति पर रहस्य अभी भी बना हुआ है।

सोर्स ने पीटीआई के साथ बातचीत के दौरान कहा, 'विराट ने चयनकर्ताओं से बात की थी कि वो एशिया कप के बाद से उपलब्ध रहेंगे। टीम के खिलाड़ियों को विश्व टी20 के अंत तक एशिया कप के बाद से शायद ही आराम मिले। इसलिए विंडीज दौरे के बाद यह दो सप्ताह का समय है जब वे आराम कर सकते हैं।'

Trending


यह भी पढ़ें: 

'मैं अश्विन को टी20 वर्ल्ड कप खेलते हुए नहीं देखता'

मालूम हो कि इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि एशिया कप और टी-20 विश्वकप से पहले फॉर्म में वापस आने के लिए विराट कोहली जिम्बाब्वे का दौरा कर सकते हैं। विराट कोहली के बल्ले से शतक निकले लगभग 3 साल का समय हो गया है। वहीं लंबे समय से वो क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में फेल रहे हैं।

विराट कोहली के लिए पिछले 2-3 आईपीएल सीजन भी किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। ऐसे में कई दिग्गज क्रिकेटरों ने सलाह दी थी कि विराट को फॉर्म में आने के लिए ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट खेलना चाहिए क्योंकि कोई भी खिलाड़ी आराम करके कभी फॉर्म में वापस नहीं आता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now