X close
X close
Indibet

IND vs ENG: पानी पीते-पीते विराट कोहली ने किया डांस, कैमरे के सामने किए अजीब इशारे

भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे मैच पर सभी की निगाहें हैं। इस महत्पूर्ण मैच से ठीक पहले विराट कोहली को कूल अंदाज में बड़े ही लाइट मूड में देखा गया।

By Prabhat Sharma July 17, 2022 • 13:29 PM

India vs England 3rd ODI: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली पिछले कुछ वक्त से बल्ले से खराब दौर से गुजर रहे हैं। इस महीने की शुरुआत से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के बाद से भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली सभी फॉर्मेट टेस्ट, वनडे और टी-20 में 20 रन का आंकड़ा पार करने में विफल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भी विराट कोहली मजबूत शुरुआत के बावजूद 16 रन पर आउट हो गए थे। रविवार को सीरीज के निर्णायक मुकाबले में जब टीम इंडिया इंग्लैंड से भिड़ेगी तो सभी की नजरें एकबार फिर विराट कोहली पर ही होंगी।

मैनचेस्टर के मैदान पर अंतिम वनडे मैच से पहले, कोहली अभ्यास सत्र के दौरान मस्ती भरे मूड में नजर आए। विराट कोहली ने पानी पीते-पीते कैमरे के सामने जबरदस्त डांस किया और कैमरे की और खुशी भरे थोड़े अजीब इशारे भी किए। कोहली को बल्ले के साथ उनके खराब प्रदर्शन के लिए हर तरफ से कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

Trending


हालांकि, बावजूद इसके विराट कोहली मैदान पर जोश के मूड में रहते हैं। पिछले हफ्ते इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे T20I के दौरान, कोहली ने लॉन्ग-ऑन बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए फैंस के साथ बातचीत की और भीड़ के साथ डांस भी किया।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो टेस्ट क्रिकेट में कर सकते हैं विराट कोहली को रिप्लेस

बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान नवंबर 2019 से शतक बनाने में नाकाम रहे हैं। जहां एक ओर उनकी जमकर आलोचना हो रही है वहीं दूसरी तरफ बाबर आजम, केविन पीटरसन, शोएब अख्तर सहित तमाम दिग्गज खिलाड़ी कोहली के सपोर्ट में सामने आए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now