X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जो टेस्ट क्रिकेट में कर सकते हैं विराट कोहली को रिप्लेस

विराट कोहली का बल्ला टेस्ट क्रिकेट में भी काफी टाइम से खामोश है। रोहित शर्मा एंड मैनेजमेंड नंबर 4 पर विराट कोहली की जगह इन 3 में से किसी एक खिलाड़ी को तैयार करने के बारे में सोच सकती है।

By Prabhat Sharma July 16, 2022 • 18:28 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। वनडे और टी-20 क्रिकेट में तो उनके बल्ले से फिर भी रन निकल रहे हैं लेकिन, टेस्ट क्रिकेट में उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश है। साल 2020 में विराट कोहली के बल्ले से 3 टेस्ट मैचों में 19.33 की औसत से 116 रन, 2021 में 11 मैचों में 28.21 की औसत से 536 रन वहीं 2022 में अब तक 4 टेस्ट मैचों में महज 220 रन निकले हैं। विराट कोहली की जगह इन 3 में से किसी एक खिलाड़ी को ट्राई किया जा सकता है।

Trending


सरफराज खान: रणजी ट्रॉफी के ब्रैडमैन यानी सरफराज खान को नंबर 4 पर विराटो कोहली की जगह टीम मैनेजमेंट तैयार कर सकता है। रणजी ट्रॉफी में रनों का अंबार लगाने वाला ये बल्लेबाज नंबर 4 पोजिशन पर बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

सूर्यकुमार यादव: मिडिल ऑर्डर के भरोसेमेंद बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी नंबर 4 की पोजिशन पर दावा ठोक सकते हैं। वनडे और टी-20 क्रिकेट में अपने खेल से सभी को दीवाना बनाने वाले सूर्युकमार यादव ने अब तक टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए डेब्यू नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: क्या बाबर आजम ने जीत लिया 138 करोड़ भारतीय लोगों का दिल?

करुण नायर: टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में करुण नायर वीरेंद्र सहवाग के बाद तीहरा शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय हैं। करुण नायर अभी काफी युवा हैं ऐसे में मैनेजमेंट एक बार फिर से इस खिलाड़ी पर भरोसा जताने के बारे में विचार कर सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now