X close
X close
Indibet

क्या बाबर आजम ने जीत लिया 138 करोड़ भारतीय लोगों का दिल?

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने आउट ऑफ फॉर्म विराट कोहली का हौंसला बढ़ाया है। बाबर आजम के ऐसा करने पर लोग क्या कह रहे हैं उसपर एक नजर डालना बेहद जरूरी है।

By Prabhat Sharma July 15, 2022 • 13:18 PM

विराट कोहली मैदान पर जूझ रहे हैं। लंबे समय से विराट कोहली के बल्ले से शतक नहीं निकला है वहीं अब तो 50 रन भी बनना मुश्किल हो गया है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में भी विराट कोहली फ्लॉप रहे और महज 16 रन बनाकर आउट हो गए। टीम इंडिया मुकाबला हार गई और विराट कोहली सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगा। ट्रोल होते विराट कोहली को मिला पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का सहारा। बाबर आजम ने एक ट्वीट किया जिसने 138 करोड़ भारतीय लोगों का ध्यान खींचा।

बाबर आजम ने 12 बजकर 29 मिनट पर विराट कोहली के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ये वक्त भी गुजर जाएगा। हौंसला बनाए रखें।' बाबर आजम के इस ट्वीट मे इमोशन भर-भरकर झलक रहा था। साफ पता चल रहा था कि बाबर आजम दिल से चाह रहे हैं कि विराट कोहली फिर से फॉर्म में लौट आएं। बाबर आजम के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं।

Trending


एक यूजर ने लिखा, 'यहां तक ​​कि पाकिस्तानी भी कोहली का समर्थन कर रहे हैं लेकिन कुछ भारतीय नफरत करने वाले नहीं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बाबर ने आज लगभग 130 करोड़ दिल जीते हैं, बाबर और पाकिस्तान के लोगों से मेरा वादा है कि अगर कभी बाबर बुरे दौर से गुजरेगा तो मैं उनके फैन के रूप में उनके साथ खड़ा रहूंगा और उनका विरोध करूंगा जो उनके बारे में बुरा कहेंगे, चाहे वे किसी भी देश के हों।'

एक ने लिखा, 'हमारे क्रिकेटर परिपक्व हो गए हैं, हमारी जनता ऐसा कब करेगी?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैंने कभी मौजूदा भारतीय या पाकिस्तानी खिलाड़ियों को एक-दूसरे के बारे में बुरा बोलते नहीं देखा। सुर्खियों में रहने के लिए केवल पूर्व खिलाड़ी ही खराब बोलते हैं।'

यह भी पढ़ें: '7 साल 73 इंटरनेशनल मैच में गायब', आराम का पर्यायवाची बन गए हैं विराट कोहली 

बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इस वक्त गजब की फॉर्म में हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में उनके बल्ले से रनों का अंबार निकल रहा है। टी-20 और वनडे क्रिकेट में रैंकिग में बाबर आजम नंबर 1 पर हैं। वहीं टेस्ट क्रिकेट में बाबर आजम नंबर 4 पर हैं। एक वक्त था जब विराट कोहली वनडे, टी-20 और टेस्ट क्रिकेट की रैंकिग पर राज करते थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now