X close
X close
Indibet

विराट कोहली की तारीफ सुनकर भड़के बड़े भाई विकास! ट्रोलर को दिया जवाब

विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है। जिसके बाद ट्रोलर ने विराट कोहली के बड़े भाई को शुक्रिया कहा है।

By Prabhat Sharma June 12, 2022 • 08:28 AM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने 20 करोड़ फॉलोअर्स पूरे किए हैं। वह यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। इंस्टाग्राम ही नहीं पूरे सोशल मीडिया पर किंग कोहली की तूती बोलती है। फेसबुक पर विराट के 49 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जबकि ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 48 मिलियन से ज्यादा है। कोहली इंस्टाग्राम पर तीसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एथलीट भी हैं। 

विराट कोहली से आगे फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी हैं। विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हालांकि, इंस्टाग्राम पर उनके ज्यादा फॉलोअर्स नहीं हैं। इस वजह से एक ट्रोलर ने विराट कोहली के 20 करोड़ फॉलोअर्स होने पर उनके भाई विकास को ट्रोल करने की कोशिश की जिस पर उन्होंने आपा खो दिया।

Trending


ट्रोलर ने किया विराट कोहली के भाई को धन्यवाद
हालांकि, विकास के गुस्से के बाद ट्रोलर ने उनका शुक्रिया किया। ट्रोलर ने विकास को ट्रोल करते हुए कहा कि भाई के 20 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं और तुम्हारे 10 लाख भी नहीं हैं। इसके बाद कोहली के बड़े भाई ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, 'बच्चे कुछ प्रोडेक्टिव करो यहां ज्ञान मत बांटो। इसके बाद ट्रोलर ने उन्हें जवाब दिया और कहा कि जवाब देने के लिए धन्यवाद। 

1 इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 5 करोड़ चार्ज करते हैं विराट कोहली
खबरों की मानें तो विराट कोहली अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए तकरीबन 5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। पिछले साल कोहली एशिया के पहले ऐसे सेलिब्रिटी बने जिनके इंस्टाग्राम पर 15 करोड़ फॉलोअर्स हुए थे। क्रिकेट और विराट कोहली की बात करें तो पूर्व भारतीय कप्तान को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now