X close
X close
Indibet

VIDEO : 3 गेंदों तक चला एंटरटेनमेंट, एक बार फिर गर्म करके ठंडा छोड़ गए विराट कोहली

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में विराट कोहली अच्छे टच में नजर आ रहे थे लेकिन एक बार फिर वो अपना विकेट फेंक गए।

By Shubham Yadav July 10, 2022 • 21:27 PM

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में विराट कोहली से एक बार फिर फैंस को बहुत उम्मीदें थी। टीम इंडिया 216 रनों का पीछा कर रही थी और दूसरे ही ओवर में टीम इंडिया ने ऋषभ पंत का विकेट गंवा दिया। ऐसे में किंग कोहली से बड़ी पारी की दरकार थी और जिस अंदाज़ में उन्होंने शुरुआत की उसे देखकर ऐसा लगा कि आज तो विराट बड़ी पारी खेलकर ही मानेंगे।

विराट ने तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर चौका और तीसरी गेंद पर छक्का लगाकर फैंस को उनकी कुर्सी से उठने के लिए मज़बूर कर दिया। विराट का सीधा छक्का देखकर तो फैंस मंत्रमुग्ध हो गए। इस ओवर में डेविड विली पर काफी दबाव था क्योंकि किंग कोहली अपने रौद्र रूप में नजर आ रहे थे लेकिन 2 गेंदों पर 10 रन बनाने के बाद वो तीसरी गेंद पर भी हवाई शॉट खेलने गए लेकिन इस बार वो पकड़े गए।

Trending


कवर्स में खड़े हुए जेसन रॉय ने विराट का शानदार कैच पकड़ा और उनकी छोटी मगर तेज़ पारी का अंत कर दिया। विराट ने आउट होने से पहले 6 गेंदों में 11 रन बनाए जिसमें 1 चौका और 1 छक्का शामिल था। हालांकि, फैंस को इस बात से निराशा हुई क्योंकि इस बार भी विराट कोहली ने गर्म करके ठंडा ही छोड़ दिया, कहने का मतलब कि एक बार फिर से उन्होंने बड़ी पारी का दिलासा देकर अपना विकेट फेंक दिया।

विराट कोहली को दूसरे और तीसरे टी-20 में दीपक हुडा की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था लेकिन वो हुडा जैसी बल्लेबाज़ी करने में नाकाम रहे और अब उनके आलोचकों को उनकी आलोचना करने के लिए एक और वजह मिल गई है। कई दिग्गजों का तो ये भी मानना है कि विराट कोहली को टी-20 वर्ल्ड कप में भी नहीं लेकर जाना चाहिए ऐसे में अगर विराट का खराब फॉर्म ऐसे ही चलता रहा तो चयनकर्ताओं और टीम मैनेजमेंट को इस बारे में सोचना पड़ सकता है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now