X close
X close

टीम इंडिया के इन 4 खिलाड़ियों ने जिम में की जमकर मेहनत, ग्रीनपार्क में लगाएंगे कीवियों की क्लास

by Saurabh Sharma Oct 27, 2017 • 18:50 PM

27 अक्टूबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे वनडे मैच में शानदार जीत हासिल करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम तीसरे औऱ निर्णायक मुकाबले के लिए कानपुर पहुंच गई है। 

रविवार को होने वाले निर्णायक मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जिम में जमकर पसीना बहाया। कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ, हार्दिक पांड्या, मनीष पांडे और यजवेंद्र चहल जिम मे मेहनत करते हुए नजर आए। जिसकी तस्वीर बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं।

PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

बता दें कि मौजूदा समय में टीम इंडिया मे सिलेक्शन के लिए फिटनेस सबसे बड़ा प्राथमिकता है। इसलिए सभी खिलाड़ी अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दे रहे हैं। कप्तान विराट कोहली अपने दमदार खेल, बेहतरीन कैप्टेंसी और फिटनेस की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम ने कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में अब तक कुल 13 वनडे मैच खेले हैं, जिनमें से 9 मैचों में जीत हासिल की है, जब कि 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम इंडिया ने यहां आखिरी वनडे मुकाबला अक्टूबर 2015 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था। इस मैच में भारत को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।