X close
X close
Indibet

विराट कोहली के पास है स्पेशल टैलेंट: सचिन तेंदुलकर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 27, 2016 • 16:05 PM View: 12129

27 मई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत के महान सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली की बल्लेबाजी के बारे में बयान देते हुए कहा है कि विराट कोहली स्पेशल क्रिकेटर है। विराट कोहली और सचिन को लेकर हर समय इस बात को लेकर बहस होती रहती है कि कोहली सचिन तेंदुलकर के हर एक रिकॉर्ड को तोड़ देगें ऐसे में क्रिकेट के भगवान सचिन का कोहली के बारे में ये कहना कोहली की क्षमता को पंख लगने जैसा है।

एक दुबई की अंग्रेजी न्यूज बेवसाइट के अनुसार सचिन ने कोहली की बल्लेबाजी स्टाइल के बारे में कहा कि कोहली सीधे बैट से शॉट लगाते हैं जो किसी भी बल्लेबाज के लिए एक शानदार क्षमता है।

Trending


कोहली के बारे में अपने साक्षात्कार में सचिन ने आगे ये कहा कि कोहली अपने फिटनेस पर शानदार काम कर रहे हैं जिससे वो गेंद को टाइमिंग करने की क्षमता बढ़ती जा रही है और साथ ही दबाव भरे समय में खुद की बल्लेबाजी को प्रखर करने में सहायता मिलती है।

इसके अलावा मास्टर ब्लास्टर ने आगे डे- नाइट टेस्ट मैच के बारे में टेस्ट क्रिकेट के लिए ये बेहद ही अच्छा है और साथ ही तेंदुलकर ने टेस्ट क्रिकेट में बॉलिंग फ्रेडली पिच की मांग करते हुए कहा है कि टेस्ट क्रिकेट में गेंदबाजी और बल्लेबाजी फ्रेंडली पिच होने से टेस्ट क्रिकेट में रोमांच बना रहता है।

ऑल स्टार क्रिकेट के सफलता को लेकर महान पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि यूनाइटेड स्टेट में सीनियर खिलाड़ियों से युक्त ऑल स्टार लीग ने सफलता पाई है। सचिन आगामी सीजन के लिए भी बेहद ही सकारात्मक नजर आए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS