Advertisement
Advertisement

इंडियन फैंस के लिए बुरी खबर, तीसरे और चौथे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं Virat Kohli

IND vs ENG Test: विराट फैंस के लिए एक बुरी खबर है। कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 08, 2024 • 10:53 AM
इंडियन फैंस के लिए बुरी खबर, तीसरे और चौथे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं Virat Kohli
इंडियन फैंस के लिए बुरी खबर, तीसरे और चौथे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं Virat Kohli (Virat Kohli)
Advertisement

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG Test) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जिसके शुरुआती दो मुकाबलों में विराट कोहली (Virat Kohli) टीम का हिस्सा नहीं थे। अब फैंस के लिए कोहली से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि विराट सीरीज के तीसरे और चौथे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ जब शुरुआती दो मुकाबलों के लिए इंडियन टीम की घोषणा की गई थी तब विराट का नाम भी लिस्ट में शामिल था, लेकिन फिर अचानक विराट ने व्यक्तिगत कारणों की वजह से अपना नाम वापस ले लिया। तब माना जा रहा था कि कोहली तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे लेकिन अब ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक, कोहली सिर्फ पांचवें टेस्ट मैच के लिए ही भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे।

Trending


आपको बता दें कि हाल ही में विराट कोहली के करीबी दोस्त एबी डी विलियर्स ने ये खुलासा किया था कि विराट और अनुष्का एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं जिस वजह से वो अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विराट मौजूदा समय में भारत में भी नहीं है।

Also Read: Live Score

ये भी जान लीजिए कि कार्यभार प्रबंधन के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की तीसरे टेस्ट से टीम में वापसी हो सकती है। वहीं केएल राहुल भी पूरी तरह फिट होकर मैदान में वापसी करेंगे। रविंद्र जडेजा चोटिल हैं और बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपनी फिटनेस पाने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिलहाल सीरीज के बचे हुए मुकाबलों के लिए इंडियन स्क्वाड का ऐलान नहीं हुआ है। जो कि जल्द ही हो सकता है। सीरीज का तीसरा टेस्ट राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाएगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement