X close
X close
Indibet

70 शतक पर अटके विराट कोहली ने बताया अब क्या है उनका लक्ष्य

विराट कोहली ने पिछले तीन साल से इंटरनेशनल क्रिकेट में कोई शतक नहीं बनाया है। विराट कोहली ने बताया कि अब उनका लक्ष्य क्या है और वो क्या करना चाहते हैं।

By Prabhat Sharma July 23, 2022 • 17:59 PM

विराट कोहली ऐसे खिलाड़ी हैं जो आउट ऑफ फॉर्म होने के बावजूद भी विपक्षी टीमों के खेमे में खलबली मचाने का माददा रखते हैं। विराट कोहली ने भारत के लिए टी20 विश्व कप और एशिया कप जीतने की इच्छा जाहिर की है। विराट कोहली की इस इच्छा के बाद विपक्षी टीमों के खेमे में खलबली मचना तय है। पिछले तीन सालों से विराट कोहली के बल्ले से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं निकला है। विराट ने अर्धशतक तो लगाए लेकिन, वो थ्री-फिगर लैंडमार्क हासिल करने में नाकाम रहे।

बावजूद इसके विराट कोहली में रन बनाने की भूख साफ नजर आती है। स्टार स्पोर्ट्स द्वारा जारी किए गए एक बयान के मुताबिक विराट कोहली ने कहा,'मेरा मुख्य उद्देश्य भारत को एशिया कप और विश्व कप जीतने में मदद करना है और इसके लिए मैं टीम के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं।'

Trending


विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। 27 अगस्त से 11 सितंबर तक संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप के लिए उनकी वापसी की पूरी संभावना है। बता दें कि कोहली लंबे समय के बाद आईसीसी रैंकिंग में टॉप 3 बल्लेबाजों की रैकिंग से बाहर हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो टेस्ट क्रिकेट में कर सकते हैं विराट कोहली को रिप्लेस

लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म हैं विराट कोहली: दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली नवंबर 2019 के बाद से शतक बनाने में नाकाम रहे हैं। उनके बल्ले से आखिरी शतक बांग्लादेश के खिलाफ आया था। विराट कोहली की जहां एक तरफ जमकर आलोचना हो रही है वहीं दूसरी तरफ बाबर आजम, केविन पीटरसन, शोएब अख्तर सहित तमाम दिग्गज खिलाड़ी कोहली के सपोर्ट में दिखे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now