X close
X close
Indibet

IPL 2021 में बतौर ओपनर नजर आएंगे विराट कोहली, टी-20 वर्ल्ड कप में भी 'हिटमैन' के साथ कर सकते हैं ओपनिंग

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 21, 2021 • 14:53 PM View: 1258

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज को टीम इंडिया ने 3-2 से जीतने में कामयाबी पाई है। पांचवे और फाइनल टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा के साथ कप्तान विराट कोहली ने पारी की शुरुआत की थी। टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार दोनों दिग्गज खिलाड़ियों को एकसाथ पारी की शुरुआत करते हुए देखा गया था।

पांचवे टी-20 मुकाबले में रोहित और विराट ने टीम को मजबूत शुरुआत दिलाते हुए जीत की नींव रखने का काम किया था। विराट और रोहित ने पहले विकेट लिए 94 रन जोड़े थे। ऐसे में अब फैंस के मन में यह सवाल उठ रहा है कि क्या टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित और कोहली बतौर सलामी बल्लेबाज नजर आ सकते हैं? 

Trending


इस सवाल का जवाब कुछ हद तक विराट कोहली ने मैच के बाद दिया था। विराट कोहली ने मैच के बाद कहा था, ' मैं आईपीएल में भी ओपनिंग करने वाला हूं। निश्चित रूप से ओपनिंग में मैं रोहित का भागीदार बनाना पसंद करूंगा और इस फॉर्म को टी-20 वर्ल्ड कप तक ले जाने की कोशिश करूंगा।'

अगर टीम इंडिया के लिए टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली बतौर सलामी बल्लेबाज नजर आते हैं तो फिर केएल राहुल और शिखर धवन का सपना टूट सकता है। फिलहाल अभी कुछ भी कहना जल्दी होगा। विराट कोहली अगर आईपीएल 14 में बतौर सलामी बल्लेबाज अच्छा करते हैं तो फिर वह टी-20 वर्ल्ड कप में भी ओपनिंग कर सकते हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools