X close
X close
Indibet

इस मामले में सचिन से बड़े क्रिकेटर बन सकते हैं विराट

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 03, 2016 • 15:09 PM View: 5930

3 जून, नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर मौजूदा समय में अगर सचिन तेंदुलकर के किसी रिकॉर्ड को तोड़ने की बात होती है तो विराट कोहली का नाम इसमें सबसे आगे आता है। लेकिन भारतीय टीम का यह स्टार बल्लेबाज अब मैदान के बाहर भी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बराबरी कर रहा है। 

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर विराट कोहली सचिन के बहुत पास पहुंच गए हैं और जिस रफ्तार से उनके फॉलोअर्स बढ़ रहे है उसे देखते हुए तो लगता है कि बहुत जल्द कोहली अपने आदर्श सचिन तेंदुलकर को पछाड़ देगें। 

Trending


खबर लिखे जानें तक ट्विटर पर सचिन तेंदुलकर के 11,051,323 (1 करोड़) फॉलोअर्स औऱ विराट कोहली के 10,944,079 फॉलोअर्स है। कोहली इस समय जिस बेहतरीन फॉर्म से गुजर रहे हैं उस हिसाब से इस मामले में भी सचिन का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। 

सबसे ज्यादा फॉलोअर्स की लिस्ट में सचिन और विराट के बाद सुरेश रैना है जिनके करीब 64 लाख फॉलोअर्स है। इसके बाद भारत के वनडे और T20 कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 55 लाख लोग फॉलो कर रहे हैं।

फेसबुक पर पहले ही विराट सचिन को पीछे छोड़ चुके हैं। फेसबुक पर विराट को 2 करोड़ 92 लाख फैंस फॉलो करते है जबकि सचिन तेंदुलकर के 2 करोड़ 71 लाख फॉलअर्स हैं।

 

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS