X close
X close

'मैं तुम्हें पूजा पाठ वाला इंसान लगता हूं?' टैटू वाले विराट ने पत्रकार से पूछा था सवाल; पुराना वीडियो हुआ वायरल

विराट कोहली का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युवा विराट पत्रकार से पूछते हैं कि क्या मैं तुम्हें पूजा पाठ करने वाला लगता हूं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 16, 2023 • 13:57 PM

इंडियन टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर अपनी रेड हॉट फॉर्म में लौट चुके हैं। भारत श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीसरे वनडे मुकाबले में कोहली ने 110 गेंदों पर 166 रन बनाए। इस दौरान विराट के बैट से 150.91 की स्ट्राइक रेट से रन निकले। कोहली ने 13 चौके और 8 छक्के भी लगाए। वह सीरीज में सबसे ज्यादा 283 रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। जहां एक तरफ सभी इस खिलाड़ी की तारीफ कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अब सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ है।

पूजा-पाठ पर दिया था जवाब: वायरल वीडियो में एक पत्रकार प्रेंस कॉन्फ्रेंस के दौरान युवा विराट से सवाल करते हुए पूछते हैं कि क्या आप पूजा-पाठ करते हो? इस सवाल के जवाब में विराट मुस्कुराते हैं और फिर पत्रकार से ही सवाल करते हुए कहते हैं कि 'क्या आपको मैं पूजा-पाठ करने वाला व्यक्ति लगता हूं?' इस वीडियो के सामने आने के बाद अब फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कई यूजर हैं जिन्होंने लिखा कि विराट ने जब यह बयान दिया तब वह युवा थे और उनमें मैच्योरिटी नहीं थी। कई यूजर ऐसे भी हैं जिन्होंने रिएक्ट करते हुए कहा कि भगवान पर सभी को एक दिन यकीन हो ही जाता है।

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nishachar_7 (@nishachar_7)

नास्तिक से आस्तिक बने विराट: भले ही जवानी के जोश में विराट कोहली ने पत्रकार से यह सवाल किया हो, लेकिन आपको बता दें कि किंग कोहली भगवान में पूरी श्रद्धा रखते हैं। पिछले साल एशिया कप 2022 खेला गया था जिसके दौरान विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया। अपनी फॉर्म में लौटने के बाद विराट ने बड़ा बयान दिया था। विराट ने प्रेंस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि 'देने वाला ऊपर वाला ही है जितना भी हाथ पैर-मार लो जब उसको देना है तभी देना है। कोई कुछ भी नहीं कर सकता इसके बार में मैं तो ऐसे ही जीता हूं। जब तक खेल रहा हूं जब तक काबिल हूं तब तक ऐसे ही खेलूंगा।'

ये भी पढ़ें: माही बने विराट, डगमगाते हुए भी जड़ दिया हेलीकॉप्टर शॉट; देखें VIDEO

नीम करोली बाबा को मानते हैं किंग कोहली: बता दें कि भारत श्रीलंका सीरीज से पहले विराट कोहली अपने परिवार संग (पत्नी अदाकारा अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका) नीम करोली बाबा की समाधि के 'दर्शन' के लिए कैंची धाम गए थे। इतना ही नहीं विराट वृंदावन में भी उनके आश्रम पहुंच। खबरो के अनुसार वहां उन्होंने अपने लगभग एक घंटा बिताया। वह कुटिया में ध्यान करते कैद हुए।