X close
X close
Indibet

कुर्सी पर रस्सी से बंधे हुए क्यों नजर हुए विराट कोहली? भारतीय कप्तान ने खुद दिया जवाब

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 15, 2021 • 14:02 PM View: 270

जब से पूरे देश में कोरोना ने अपना प्रभाव डाला है तब से क्रिकेट बंद पर्दे के पीछे बिना दर्शकों के खेला जा रहा है। हालांकि अब धीरे-धीरे कुछ सीरीज में दर्शकों को अनुमति मिल रही है जिसके बाद खेल में गायब हो गया रोमांच फिर से आ रहा है।

कोरोना की वजह से खिलाड़ियों को बायोबबल में रहकर क्रिकेट खेलना पड़ा था। इसका मतलब ये है कि खिलाड़ी एक निर्धारित दायरे में रहेंगे और वो बाहर के किसी भी अजनबी से नहीं मिलगें। उनके आने जाने के ट्रैक को लेकर जिस होटल या मैदान में वो रहते या प्रैक्टिस करते हैं वहां एक सेंसर लगा रहता है जो कि उन्हें एक सीमित एरिया में रहने का निर्देश देता है।

Trending


लगातार बायोबबल में रहने के कारण कई खिलाड़ियों ने कुछ सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया और कई खिलाड़ियों ने इस बात की शिकायत की कि लगातार बायोबबल में रहने से उनकी मानसिक शांति भंग होती है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने ये दिखाया कि एक ही जगह पर रहकर खिलाड़ी कैसा महसूस करते हैं। फोटो में वो खुद को एक रस्सी से कुर्सी के सहारे बांधे हुए नजर आए। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा,"बायोबबल में रहकर खेलना कुछ ऐसा ही दिखता है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

आरसीबी की टीम ने इस बार आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन वो एलिमिनेटर में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हारकर बाहर हो गए थे। अब कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo