चोटिल विराट कोहली को लेकर आई सबसे बड़ी खबर, जानिए इंग्लैंड दौरे पर जा पाएंगे या नहीं..
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चोटिल विराट कोहली को लेकर आई सबसे बड़ी खबर, जानिए इंग्लैंड दौरे पर जा पाएंगे या नहीं..

by Vishal Bhagat May 31, 2018 • 14:08 PM

31 मई। विराट कोहली गर्दन की चोट की वजह से काउंटी क्रिकेट नहीं खेल पाए। ऐसे में फैन्स को एक बड़ा झटक लगा था। विराट कोहली को आईपीएल 2018 के 51वें मैच के दौरान हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान गर्दन में चोट लग गई थी जिसके कारण उनकी फिटनेस को लेकर ऐसा बड़ा फैसला लिया गया।

चोट की वजह से कयास लगाए जा रहे थे कि क्या विराट कोहली इंग्लैंड दौरे से पहले फिट हो पाएंगे। ऐसे में अब फैन्स को खुश करने वाली बात सामने आई है।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अभ्यास करना शुरू कर दिया है। विराट कोहली नेट पर अभ्यास करने के लिए मुंबई के ब्रांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स पहुंचे और अपनी बल्लेबाजी का जमकर अभ्यास किया है। 

विराट कोहली के साथ अभ्यास सत्र में संजय बांगर भी मौजूद थे। आपको बता दें कि कोहली को 15 जून को बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट अकेडमी में अपनी फिटनेस को लेकर टेस्ट देना है। 

ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कोहली के गर्दन की चोट धीरे- धीरे ठीक हो रही है औऱ फिटनेस टेस्ट में वो सफल रहेंगे।  PHOTOS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

गौरतलब है कि भारत की टीम को इंग्लैंड और आय़रलैंड के खिलाफ मैच खेलना है। य़े देखना काफी दिलचस्प होगा कि इंग्लैंड की धरती पर विराट कोहली कैसे परफॉर्म करते हैं। हर किसी की नजर विराट कोहली के पऱफॉर्मेंस पर टीकी होगी।