Advertisement

VIDEO : मर्फी ने कुछ ऐसे बुना जाल, अपने ही घर में फंस गए विराट कोहली

विराट कोहली दिल्ली में अपना चौथा टेस्ट मैच खेल रहे थे और उनके फैंस उनके बल्ले से एक बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे थे लेकिन दोनों पारियों में विराट ऐसा नहीं कर पाए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 19, 2023 • 17:10 PM
Cricket Image for VIDEO : मर्फी ने कुछ ऐसे बुना जाल, अपने ही घर में फंस गए विराट कोहली
Cricket Image for VIDEO : मर्फी ने कुछ ऐसे बुना जाल, अपने ही घर में फंस गए विराट कोहली (Image Source: Google)
Advertisement

IND vs AUS 2nd Test: भारतीय टीम ने दिल्ली टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। दिल्ली में खेला गया टेस्ट मैच विराट कोहली के लिए काफी खास था क्योंकि वो अपने घरेलू मैदान पर ये मैच खेल रहे थे और फैंस उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें लोकल बॉय के बल्ले से एक बड़ी पारी देखने को मिलेगी लेकिन पहली पारी के बाद दूसरी पारी में भी ऐसा ना हो सका।

पहली पारी में विवादित तरीके से आउट दिए जाने के बाद दूसरी पारी में विराट कोहली टॉड मर्फी के जाल में फंस गए। पिछले काफी समय से विराट कोहली विदेशी स्पिनर्स के सामने बौने साबित हुए हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। भारतीय पारी के 19वें ओवर में टॉड मर्फी ने ऐसे जाल बुना जिसमें विराट आसानी से फंस गए।

Trending


इस 19वें ओवर की दूसरी गेंद को मर्फी ने थोड़ी सी हवा दी और विराट कोहली ने इस गेंद को क्रीज़ से बाहर जाकर खेलने की कोशिश की मगर वो पूरी तरह से गच्चा खा गए। विराट गेंद को खेलने के लिए क्रीज़ से काफी आगे निकल चुके थे और जैसे ही गेंद मिस हुई उनकी वापसी की कोई उम्मीद नहीं थी। ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने औपचारिकता को पूरा किया और विराट स्टंप आउट हो गए।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

विराट आउट होने के बाद काफी निराश दिखे और इस तरह विराट ने दिल्ली फैंस को एक बार फिर से निराश कर दिया। विराट बेशक बड़ी पारी नहीं खेल पाए लेकिन टीम इंडिया की जीत ने दिल्लीवासियों को जरूर खुश होने का मौका दिया है। इस जीत के साथ ही भारत ने ये भी सुनिश्चित कर लिया है कि अब बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी भी भारत के ही पास रहेगी। अब भारत ये सीरीज हार नहीं सकता है ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम को अगर सीरीज ड्रॉ करनी है तो उन्हें बाकी बचे दो मुकाबलों में अपने खेल को ऊपर उठाना होगा क्योंकि अगर उन्होंने नागपुर और दिल्ली से सबक नहीं सीखा तो उनका 4-0 से क्लीन स्वीप भी हो सकता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement