X close
X close

नागपुर टेस्ट मैच से पहले कोहली गुस्साए, भारत के क्रिकेट कार्यक्रम पर उखड़े

by Vishal Bhagat Nov 23, 2017 • 16:16 PM

23 नवंबर, नागपुर (CRICKETNMORE)। भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच 24 नवंबर को नागपुर में खेला जाएगा। भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया पहला टेस्ट मैच काफी रोमांचक रहा था। ऐसे में एक बार फिर दूसरे टेस्ट मैच में दोनों टीम किस प्रकार का परफॉर्मेंस करेगी इसपर सभी की निगाहें हैं।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

ऐसे में नागपुर टेस्ट मैच से पहले मीडिया से बात- चीत करते हुए विराट कोहली ने एक बड़ा बयान साउथ अफ्रीकी दौरे के लिए किया है। विराट टकोहली ने सीधे शब्दों में भारत के मैचों के कार्यक्रम पर सवाल खड़े किए हैं और कहा है कि साउथ अफ्रीका के दौरे से पहले भारतीय टीम को तैयारी करने का मौका नहीं है क्योंकि जिस तरह से भारतीय टीम का कार्यक्रम बनाया गया है वो बेहद ही थकाने वाला है।

कोहली ने आगे ये भी कहा कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में हमने बाउंसी पिच पर खेलना का फैसला किया है क्योंकि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दो दिन बाद ही हमें साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाना है ऐसे में साउथ अफ्रीका के पिच के माहौल के आनुसार श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में बाउंसी पिच का इस्तमाल किया जा रहा है।

इसके अलावा साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में अश्विन और जडेजा की जगह प्लेइंग इलेवन में बनेगी या नहीं इस बारे में कहा नहीं जा सकता है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में जिस तरह की रणनीति बनेगी उसके हिसाब से भारत के प्लेइंग इलेवन पर फैसला लिया जाएगा।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

कोहली ने कहा कि मैं यह नहीं कह सकता कि हम साउथ अफ्रीका में दो स्पिनरों के साथ खेलेगें ऐसा इसलिए क्योंकि विदेशी पिचों पर स्पिनर के साथ उतरना मुश्किल होगा। इसलिए इस बारे में बात करना मेरे लिए अभी अनुचित होगा। गौरतलब है कि भारत की टीम साउथ अफ्रीकी दौरे पर 27 दिसंबर को जाएगी और 5 जनवरी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलेगी।