X close
X close

कालीघाट मंदिर पहुंची अनुष्का शर्मा, सादे कपड़ों में बेटी वामिका को सीने से लगाईं आई नजर

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ कालीघाट मंदिर गईं और वहां पूजा की। अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित फिल्म Chakda Xpress में नजर आएंगी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 29, 2022 • 17:06 PM

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कोलकाता में अपनी अपकमिंग फिल्म Chakda Xpress की शूटिंग पूरी कर ली है। अनुष्का शर्मा ने सिटी ऑफ़ जॉय में बिताए गए हसीन पलों की कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं। अनुष्का शर्मा के साथ उनकी बेटी वामिका कोहली भी नजर आ रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, 'खाओ, प्रार्थना करो और प्यार करो।'

पहली तस्वीर में अनुष्का हुगली नदी के किनारे प्रार्थना करते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा अनुष्का शर्मा वामिका के साथ कोलकाता के लोकप्रिय कालीघाट मंदिर भी गईं और वहां पूजा की। बाकी तस्वीरों में अनुष्का ने वहां पर पसंद किए गए व्यंजनों की एक झलक दिखाई जिनमें मिष्टी दोई, समोसा, चाय, रसगुल्ला, मिठाई और कचौरी शामिल है।

Trending


Chakda Xpress की बात करें तो महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित इस फिल्म में अनुष्का शर्मा क्रिकेटर झूलन की भूमिका निभा रही हैं। कुछ वक्त से उन्हें अक्सर क्रिकेट के मैदान पर इस भूमिका के लिए सक्रिय रूप से तैयारी करते हुए स्पॉट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: PICS: पसीने से तरबतर दिखीं अनुष्का शर्मा, इंडियन जर्सी पहनें कर रही हैं जीतोड़ मेहनत

 ये फिल्म 2 फरवरी 2023 को रिलीज हो रही है। वहीं अगर विराट कोहली की बात करें तो टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए फिलहाल वो टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं। पाकिस्तान के खिलाफ विराट ने टीम इंडिया को हारा हुआ मैच जितवाते हुए नाबाद 82 रनों की पारी खेली थी। वहीं नीदरलैंड के खिलाफ भारत के दूसरे मैच में विराट ने नाबाद 62 रन बनाए।