X close
X close
Indibet

VIDEO कोहली ने कोलिन मुनरो को किया परफेक्ट अंदाज में रन आउट, बल्लेबाज सिर पकड़कर लौटा पवेलियन !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 01, 2020 • 12:31 PM View: 823

1 फरवरी। न्यूजीलैंड का भाग्य सुपर ओवर में शायद उससे रूठा हुआ है क्योंकि शुक्रवार को एक बार फिर वह सुपर ओवर में भारत से हार गई और ऐसा पांच मैचों की मौजूदा सीरीज में दूसरी बार हुआ है। यहां स्काई स्टेडियम में चौथे टी-20 मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट पर 165 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने भी 20 ओवर में सात विकेट पर 165 रन बनाए। निर्धारित ओवरों में मैच टाई रहा और इसी कारण सुपर ओवर में मैच का फैसला हुआ।

सुपर ओवर में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी की और एक विकेट खोकर 13 रन बनाए। भारत ने लोकेश राहुल के रूप में सुपर ओवर में अपना विकेट खोया लेकिन आउट होने से पहले राहुल एक चौका और एक छक्का लगा चुके थे। कप्तान विराट कोहली ने पांचवीं गेंद पर चौका मार भारत की जीत दिलाई और पांच मैचों की सीरीज में 4-0 से आगे कर दिया।

Trending


आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर ने 20वां ओवर करके शानदार परफॉर्मेंस किया औऱ मैच को सुपरओवर में ले जाने में खास भूमिका निभाई। इसके साथ - साथ विराट कोहली ने जिस अंदाज में कॉलिन मुनरो को रन आउट किया उसने भी मैच का पासा पलट दिया था। कॉलिन मुनरो के आउट होने के बाद मैच में भारत की जीत की उम्मीद बंधी थी। देखिए कोहली और शार्दुल ठाकुर के सहयोग से कैसे रन आउट हुए कॉलिन मुनरो-


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now