X close
X close
Indibet

गरीब बच्चों के लिए रात्रिभोज का आयोजन करेंगे विराट

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 05, 2016 • 17:28 PM View: 1158

मुंबई, 5 मई | विराट कोहली फाउंडेशन ने आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों और युवाओं के सशक्तिकरण को समर्थन देने के लिए राष्ट्रीय स्तर के विकास संगठन 'स्माइल फाउंडेशन' से हाथ मिलाया है। कोहली ने अपने एक बयान में कहा, "बच्चे और युवा देश का भविष्य हैं, छात्रों, नेताओं तथा उद्यमियों की अगली पीढ़ी हैं। उन्हें सशक्त करने के लिए शिक्षा से बेहतर माध्यम हो ही नहीं सकता।"

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ने कहा, "इस पहल से न केवल उनकी बुनियादी जरूरतों को पूरा किया जाएगा, बल्कि अपनी जरूरतों का ख्याल रखने के लिए खुद को सशक्त बनाने और कल के नेता बनने के लिए नई चुनौतियों का सामना लिए तैयार किया जाएगा। मैं 'स्माइल फाउंडेशन' के साथ जुड़कर और इस प्रयास में योगदान देने से काफी खुश हूं।"

इस पहल की ओर पहला कदम उठाते हुए जून में कोहली एक रात्रिभोज का आयोजन करेंगे, जिसमें क्रिकेट जगत, फिल्म जगत और कॉर्पोरेट घराने की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी।
इस रात्रिभोज में 200 लोगों के लिए खाने का सारा कार्यभार लोकप्रिय शेफ विकास खन्ना संभालेंगे और साथ ही यहां कई महंगी चीजों की नीलामी भी होगी।

'स्माइल फाउंडेशन' के वैश्विक एम्बेस्डर विकास खन्ना ने कहा, "युवा पीढ़ी के लिए उचित पोषण बेहद जरूरी है और यह भी सुनिश्चित करना जरूरी है कि वह मजबूत भारत निर्माण की ओर अग्रसर हैं कि नहीं। 'स्माइल फाउंडेशन' के साथ मैं यह सुनिश्चित करने के लिए जुड़ा हूं कि उचित पोषण की कमी के कारण कोई भी बच्चा शिक्षा से वंचित न रहे।"

Trending


एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS