X close
X close
Indibet

मैनेजर की शादी अटेंड करने 'त्रियुगीनारायण मंदिर' पहुंचे वीरेंद्र सहवाग, 2 घंटे जाम में जूझे

वीरेंद्र सहवाग (virender sehwag) त्रियुगीनारायण मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने अपने मैनेजर की शादी अंटेड की। त्रियुगीनारायण मंदिर (Triyuginarayan Temple) महादेव शिव और पार्वती की विवाह स्थली है।

By Prabhat Sharma May 13, 2022 • 13:42 PM View: 241

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने मैनेजर का दिन बना दिया है। बीते सोमवार वीरू पाजी अपने मैनेजर अमृतांश के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए त्रियुगीनारायण मंदिर (Triyuginarayan Temple) पहुंचे। त्रियुगीनारायण मंदिर देवों के देव महादेव शिव और पार्वती की विवाह स्थली है।

इस खास जगह पर पहुंचकर सहवाग ने आराध्य की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद भी लिया। अमृतांश और नेहा के विवाह समारोह में शामिल होकर सहवाग ने उनका तो दिन बनाया ही साथ में भगवान शिव के दर्शन से सहवाग खुद भी धन्य हो गए। सहवाग को अपने पास पाकर स्थानीय लोगों की खुशी का देखते बनती थी।

Trending


वहीं सहवाग की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो स्थानीय लोगों के साथ मंदिर में नजर आ रहे हैं। वीरेंद्र सहवाग को स्थानीय लोगों से त्रियुगीनारायण मंदिर के बारे में जानकारी लेते हुए देखा गया वहीं सहवाग के साथ तीर्थपुरोहित गिरीश चंद्र भट्ट, सर्वेश नंद, आशीष गैरोला, योगेंद्र तिवारी भी नजर आए।

यह भी पढ़ें: 'दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता प्रेगनेंट हुईं लेकिन, बच्चा DK का नहीं मुरली विजय का था'

त्रियुगीनारायण मंदिर में दर्शन और मैनेजर की शादी अंटेड करने के बाद सहवाग कुछ वक्त अपने रिसॉर्ट में रुके फिर पूर्वान्ह 11 बजे वो देहरादून के लिए रवाना हुए। त्रियुगीनारायण से देहरादून वापसी के दौरान सहवाग को सोनप्रयाग से रामपुर पहुंचने के लिए 2 घंटे जाम में जूझना पड़ा। इस दौरान सहवाग गाड़ी खुद चला रहे थे।

बता दे कि वीरेंद्र सहवाग टीम इंडिया के सबसे कामयाब बल्लेबाजों में से एक हैं। सहवाग के नाम टेस्ट क्रिकेट में 2 तीहरे शतक दर्ज हैं। वहीं वनेड क्रिकेट में सहवाग के नाम एक दोहरा शतक दर्ज है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now