X close
X close
Indibet

'दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता प्रेगनेंट हुईं लेकिन, बच्चा DK का नहीं मुरली विजय का था'

दिनेश कार्तिक ने 2007 में अपने बचपन की दोस्त निकिता के साथ 7 फेरे लिए थे। लेकिन, बाद में मुरली विजय संग उनकी पत्नी की नजदीकियां बढ़ी और DK तबाह हो गए।

By Prabhat Sharma May 12, 2022 • 18:50 PM View: 958

दिनेश कार्तिक की लाइफ किसी रोलर-कोस्टर राइ़ड से कम नहीं रही है। साल 2004 में डेब्यू करने वाला ये खिलाड़ी आज सबसे बड़ा फिनिशर बनकर उभरा है। लेकिन, दिनेश कार्तिक की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी था जब ये फिनिशर खुद फिनिश होने वाला था। इसके पीछे की कहानी बेहद दिलचस्प है कि कैसे अगर आप संयम रखते हैं तो समय जरूर बदलता है।

दिनेश कार्तिक के ट्रेनर ने ANY TV NEWS वेबसाइट को डीके के साथ हुए सारे बुरे पलों के बारे में बातचीत की है। इस बातचीत के हिस्से का लेख दैनिक भास्कर में भी छपा है। दिनेश कार्तिक ने साल 2007 में अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से शादी की थी। उस वक्त दिनेश कार्तिक तमिलनाडु टीम की कप्तानी भी कर रहे थे ।

Trending


दिनेश कार्तिक के खास दोस्त और सलामी बल्लेबाज मुरली विजय संग उनकी पत्नी की नजदीकिया बढ़ती गईं और कुछ समय बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया। खबरों की मानें तो दिनेश कार्तिक के अलावा पूरी तमिलनाडु की टीम जानती थी की मुरली विजय अपने कप्तान दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता के साथ इश्क में हैं । 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikita Vijay (@niki.vijay)

फिर आया वर्ष 2012 दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता प्रेगनेंट हुईं लेकिन, यह बच्चा डीके का नहीं बल्कि मुरली विजय का था । दिनेश कार्तिक पूरी तरह से टूट गए और उन्होंने निकिता से तलाक लेने का फैसला किया। तलाक के अगले ही दिन निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली और महज 3 महीने बाद उन्हें बच्चा हुआ।

दिनेश कार्तिक को इस घटना ने तोड़कर रख दिया और वो डिप्रेशन में चले गए थे। वो मानसिक तौर पर बीमार रहने लगे । दिनेश कार्तिक अपनी पत्नी और दोस्त मुरली के इस धोखे को भूला नहीं पा रहे थे। दिनेश कार्तिक की हालत काफी खराब थी और उन्होंने ट्रेनिंग तक करना छोड़ दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikita Vijay (@niki.vijay)

यह भी पढ़ें: मुरली विजय और पत्नी से धोखा खाने के बाद 'आत्महत्या' करने वाले थे दिनेश कार्तिक

बाद में उनके ट्रेनर ने दिनेश कार्तिक को जबरन ट्रेनिंग में ले जाने का फैसला किया था। उसी जिम में भारतीय स्क्वैश की महिला चैंपियन दीपिका पल्लीकल भी आती थी । दिनेश कार्तिक के हालात के बारे में जब दीपिका पल्लीकल को पता चलता है तो वो कोच बासु के साथ मिलकर उनकी काउंसलिंग करती हैं। धीरे-धीरे कार्तिक इन हालातों से उबर गए और आज शानदार खेल से फैंस को अपना दीवान बनाए हुए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now