X close
X close
Indibet

VIDEO: इस गेंदबाज से थर-थर कांपते थे वीरेंद्र सहवाग, मैच से पहले डर से नहीं आती थी वीरू को नींद

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 03, 2021 • 11:06 AM View: 752

भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने विस्फोटक तेवर के लिए जाने जाते थे। चाहे हालात कुछ भी हो सहवाग पहली गेंद से ही विपक्षी टीमों पर प्रहार करने के लिए जाने जाते थे।

हालांकि सहवाग से जब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह पूछा गया कि वो किस गेंदबाज से खौफ खाते थे तब उन्होंने श्रीलंका के पूर्व महान ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन का नाम लिया। सहवाग ने मुरलीधरन के बारे में एक अजीबोगरीब खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें श्रीलंका के दिग्गज के खिलाफ सेट होने में 7-8 साल लग गए।

Trending


आरजे रौनक के साथ एक इंटरव्यू के दौरान सहवाग ने कहा," मेरे लिए सबसे ज्यादा खतरनाक गेंदबाज और जिससे मैं डरता था वो मुरलीधरन थे। 2001- 2007 इंटरनेशनल क्रिकेट में मुरलीधरन को समझने के लिए मुझे 7-8 साल लग गए। जब भी श्रीलंका के खिलाफ मैच होता था तो मुझे उनसे डर लगता था।

आगे बात करते हुए सहवाग ने कहा कि अगर उनको आज भी मुरलीधरन को खेलना पड़ा तो मुझे पूरी रात नींद नहीं आएगी। पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि उन्हें पता नहीं चलता था कि मुरली की कौन सी गेंद ऑफ स्पिन होगी और कौन सी दूसरा।

बता दें कि सहवाग ने भारत के लिए तीनों ही क्रिकेट प्रारूप में बल्ले से जमकर रन बरसाए है। वो 2007 की टी-20 वर्ल्ड कप की विजेता टीम के भी सदस्य रहे हैं और साथ ही 2011 वर्ल्ड कप की टीम में भी सहवाग और सचिन की जोड़ी ने भारतीय के लिए ओपनिंग की कमान संभाली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo