X close
X close
Indibet

'सरेंडर कर दिए बिल्कुल यार', भारत की बल्लेबाजी को देखकर वीरू ने अपने अंदाज में किया रिएक्ट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 19, 2020 • 17:23 PM View: 325

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद हर क्रिकेट फैन के चेहरे पर निराशा है। एडिलेड टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय टीम ने कंगारू गेंदबाजों के सामने घुटने टेकते हुए अपने 9 विकेट सिर्फ 36 रनों पर ही गंवा दिए थे और कंगारू टीम को जीते के लिए 90 रनों की जरूरत थी जिसे उन्होंने 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

एडिलेड टेस्ट में भारत की खराब बल्लेबाजी को देखकर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करके अपनी निराशा जाहिर की। वीरू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "19/6, भारत ने अपने टेस्ट इतिहास में इतने कम स्कोर पर अपने 6 विकेट गंवा दिए। सरेंडर कर दिए बिल्कुल यार। पर थोड़ी उम्मीद अभी करनी चाहिए क्या पता कोई जादू हो जाए।"

Trending


इसके बाद वीरू ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों पर तंज कसते हुए लिखा कि ये स्कोरकार्ड नहीं बल्कि ऐसा ओटीपी है जिसे हम भूलना चाहेंगे। जाहिर है कि ना सिर्फ वीरेंद्र सहवाग बल्कि पूरा देश टीम के इस प्रदर्शन से निराश है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया मैलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट में किस तरह वापसी करती है।

हालांकि, दूसरे टेस्ट मैच में भारत के पास ना तो विराट कोहली होंगे और मोहम्मद शमी की चोट को देखने के बाद ऐसा लगता है कि वो भी शायद दूसरे मैच से बाहर हो सकते हैं।


 
Article