X close
X close
Indibet

'अगर अगली सीरीज में भी नहीं चले रहाणे, तो आप उनको थैंक्यू कह सकते हैं'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 14, 2021 • 14:24 PM View: 1165

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि अजिंक्य रहाणे के अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं होने के बावजूद, उन्हें एक और अवसर दिया जाना चाहिए। वीरू का मानना है कि खासकर घर में खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में रहाणे को जरूर शामिल किया जाना चाहिए।

टीम इंडिया के टेस्ट उप-कप्तान हाल के दिनों में खराब फॉर्म से जूझते हुए दिखे हैं और हाल के दिनों में उनकी काफी आलोचना भी की गई है। मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने आखिरी शतक के बाद से 33 वर्षीय रहाणे का औसत केवल 19.86 है जो कि उनकी टीम में जगह को लेकर सवाल खड़ा कर रहा है।

Trending


सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क से बात करते हुए सहवाग ने कहा, "हर कोई बुरे दौर से गुजरता है। सवाल यह है कि आप अपने खिलाड़ी के साथ बुरे दौर में कैसा व्यवहार करते हैं, चाहे आप उसका समर्थन करें या उसे छोड़ दें। मेरे अनुसार, अजिंक्य रहाणे को भारत में अगली सीरीज होने पर मौका मिलना चाहिए। अगर वह वहां प्रदर्शन नहीं करता, आप कह सकते हैं 'आपके योगदान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद' (थैंक यू सो मच)

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

आगे बोलते हुए वीरू ने कहा, "मुझे लगता है कि जब आपका विदेश दौरा खराब होता है, तो आपको भारत में भी मौका मिलना चाहिए क्योंकि यह हर चार साल में एक बार आता है लेकिन, आप हर साल भारत में एक सीरीज खेलेंगे। अगर भारत में सीरीज खराब होती है, तो मैं समझूंगा कि जो फॉर्म विदेशों में खराब था, वो यहां भी है और वह अब बाहर होने के हकदार हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo