X close
X close
Indibet

'सुपर ओवर में क्या जॉनी बेयरस्टो टॉयलेट गए थे', सनराइजर्स हैदराबाद के फैसले से नाखुश सहवाग ने उठाए सवाल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 26, 2021 • 10:35 AM View: 1078

क्रिकेटप्रेमियों को दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद (Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad) के बीच आईपीएल 2021 का पहला सुपर ओवर देखने को मिला, जिसमें बाजी दिल्‍ली कैपिटल्स की टीम ने मारी। हैदराबाद की इस हार के बाद डेविड वॉर्नर की टीम की आलोचना भी हो रही है।

दरअसल, इस सुपर ओवर मुकाबले में हैदराबाद ने शानदार फॉर्म में चल रहे जॉनी बेयरस्टो को शुरुआत में ना भेजकर केन विलियमसन और डेविड वॉर्नर की जोड़ी को भेज दिया जिसके बाद उनकी टीम सुपर ओवर में रन ना बना सकी और मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने उनकी रणनीति की जमकर आलोचना की है।

Trending


वीरेंद्र सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर बेयरस्टो टॉयलेट में नहीं थे, तो वह सुपर ओवर में आपकी पहली पसंद क्यों नहीं बन सकते थे जब उन्होंने मैच की पारी में 18 गेंदों में 38 रन बनाए और सबसे साफ हिटर दिखे। हैदराबाद ने अच्छी तरह से लड़ाई लड़ी लेकिन इस हार के लिए वो केवल खुद के अजीब फैसलों को दोषी ठहराएंगे।'

आपको बता दें कि सुपर ओवर में वॉर्नर और विलियमसन की जोड़ी को मैदान पर देखकर बेयरस्टो भी हैरान दिखे थे। वहीं, अगर इस मैच के सुपर ओवर की बात करें, तो दोनों टीमें सुपर ओवर में सिर्फ एक-एक चौका ही लगा सकी और अंत में पंत की टीम ने जीत हासिल की।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now