X close
X close
Indibet

'बच्चे भी इतने डायपर नहीं बदलते, जितना पंजाब की टीम अपनी इलेवन बदलती है'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 21, 2021 • 20:03 PM View: 1204

पंजाब किंग्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी प्लेइंग इलेवन में ना तो क्रिस गेल को मौका दिया और कई सारे बदलाव भी एक साथ कर दिए जिसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेट दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने इस टीम पर निशाना साधा है। सहवाग केएल राहुल की टीम से काफी नाखुश दिखे।

वीरू को लगता है कि पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) की प्लेइंग इलेवन में क्रिस गेल, निकोलस पूरन, मयंक अग्रवाल और केएल राहुल बल्ले के साथ पंजाब के लिए मैच जीत सकते हैं, लेकिन गेंदबाजी विभाग को और मजबूत करने की जरूरत है। क्रिस जॉर्डन को बाहर रखने से सहवाग काफी नाखुश हैं।

Trending


वीरू ने क्रिकबज्ज से बातचीत के दौरान कहा, “मैं अभी भी कहूंगा कि राजस्थान रॉयल्स थोड़ा अधिक अच्छी टीम है। पंजाब किंग्स ने अपनी एकादश में काफी बदलाव किया है। राजस्थान के पास इस बार बहुत अधिक टॉप के खिलाड़ी नहीं हैं, इसलिए उनके पास बदलने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है। लेकिन पंजाब किंग्स हर 1-2 गेम के बाद अपनी टीम बदलते रहते हैं। यहां तक कि बच्चे भी उतनी बार डायपर नहीं बदलते, जितनी बार पंजाब किंग्स अपनी प्लेइंग इलेवन बदलते हैं।”

आगे बोलते हुए सहवाग ने कहा, “उनकी प्लेइंग इलेवन की भविष्यवाणी करना कठिन है क्योंकि उन्होंने पहले सात मैचों में अपनी गेंदबाजी इतनी बार बदली है कि कोई गिनती नहीं है। लेकिन फिर भी मैं चाहूंगा कि वो अपनी गेंदबाजी को मजबूत रखें क्योंकि उनकी गेंदबाज़ी काफी कमज़ोर नजर आ रही है।"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo