X close
X close
Indibet

वीरेंद्र सहवाग के निशाने पर आए विराट, बोले- 'अच्छे खिलाड़ी दुर्भाग्य से बाहर बैठे हैं'

विराट का खराब प्रदर्शन टीम के लिए बड़ा सिरदर्द बन चुका है। इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में उन्हें गोल्डन फॉर्म में बैटिंग कर रहे दीपक हुड्डा के ऊपर जगह दी गई थी, जो कि खराब फैसला साबित हुआ।

By Nishant Rawat July 11, 2022 • 17:34 PM

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपनी बात बेबाक अंदाज में रखने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अलग अंदाज में ऐसा किया है। दरअसल, सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए विराट कोहली का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा है। सहवाग ने कहा कि कई खिलाड़ी हैं जो अच्छा कर सकते हैं, लेकिन वह बाहर बैठे हैं।

दिग्गज बल्लेबाज़ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'भारत के पास कई सारे बल्लेबाज़ हैं जो शुरुआत से ही तेजी से रन बना सकते है। उनमें से कुछ दुर्भाग्यशाली है, जो बाहर बैठे हैं। टी20 क्रिकेट में जो खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में हैं उनके उपलब्ध होने के लिए रास्ता बनाने की जरूरत है।'

Trending


बता दें कि वीरेंद्र सहवाग का यह ट्वीट विराट कोहली और दीपक हुड्डा की ओर इशारा कर रहा है। दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टी-20 मुकाबले में शानदार फॉर्म में बल्लेबाज़ी कर रहे दीपक हुड्डा की जगह विराट कोहली को जगह दी गई थी। हुड्डा अपने करियर की बेस्ट फॉर्म में हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें बेंच पर बैठना पड़ा और विराट खराब फॉर्म के बावजूद टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने। यही वज़ह से सहवाग का ट्वीट विराट पर निशाना हो सकता है।

वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली का कहा था छमिया

हाल ही में वीरेंद्र सहवाग काफी विवादों में रहे थे। दरअसल रिशेड्यूल टेस्ट के दौरान विराट कोहली मैदान पर डांस करते हुए देखे गए थे जिसके दौरान सहवाग ने कमेंट करते हुए कहा था- 'देखो छमिया नाच रही है।'

विराट कोहली टी-20 टीम से हो सकते हैं ड्रॉप

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद अब विराट को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना जाएगा। ऐसे में उनकी जगह किसी ओर खिलाड़ी को जगह दी जा सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now