X close
X close

एबी डीविलियर्स की पारी देखकर सहवाग ने कर डाली ये गलती, तुरंत एबी से ट्विट कर मांगी माफी

by Vishal Bhagat Oct 18, 2017 • 18:41 PM

18 अक्टूबर। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने एक तरफ जहां अपने वनडे करियर का 25वां शतक जमाया तो वहीं दूसरी ओर दोहरा शतक जमाने से चुके गए। एबी ने 176 रन रन की पारी केवल 104 गेंद पर खेली। अपनी पारी में एबी ने 15 चौके और 7 छक्के जमाए।

कमाल की खूबसूरत है युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा , जरूर देखें

एबी डीविलियर्स जहां दोहरा शतक से चुके तो वहीं साउथ अफ्रीक के तरफ से एक मैच में सर्वोच्च स्कोर बनानें का रिकॉर्ड भी तोड़ पाने से चुक गए। गौरतलब है कि गैरी क्रिस्टन ने साउथ अफ्रीका के तरफ से वनडे में सर्वोच्च स्कोर का रिकॉर्ड बनाया है। गैरी क्रिस्टन के नाम 188 नाबाद रन का रिकॉर्ड है जो 21 साल से आबतक कोई भी साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज नहीं तोड़ पाया है।

इसके अलावा एक समय जब लग रहा था कि एबी दोहरा शतक जमा पाने में सफल हो जाएगेंतो उसी समय भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग ने ट्विट किया कि एबी दुनिया के पहले ऐसे बल्लेबाज बन जाएगें जिनके नाम दोहरा शतक वनडे में दर्ज होगा।

कमाल की खूबसूरत है युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा , जरूर देखें

जैसे ही सहवाग ने ये ट्विट किया वैसे ही कुछ देर के बाद एबी आउट हो गए। ऐेसे में ट्विटर के सुल्तान सहवाग एक बार फिर ट्विटर पर आए और उन्होंने लिखा कि लगता है कि माफ करना एबी, नजर लग गई, लेकिन आपकी बल्लेबाजी देखकर हमेशा मजा आता है। आपको बता दें कि एबी की आतिशी पारी के कारण ही साउथ अफ्रीका ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 353 रन बनाए।