X close
X close
Indibet

'हसरंगा और चमीरा के लिए आईपीएल का रास्ता नहीं हुआ साफ', RCB को पड़ सकते हैं लेने के देने

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 22, 2021 • 21:04 PM View: 1368

श्रीलंका के दो स्टार क्रिकेटर्स वानिंदु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं। हालांकि, अभी भी श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने इन दोनों खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने के लिए हरी झंडी नहीं दी है। 

22 अगस्त (रविवार) को श्रीलंका क्रिकेट सचिव मोहन डी सिल्वा ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वनिंदु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा दोनों को टूर्नामेंट के दूसरे चरण में भाग लेने के लिए श्रीलंका क्रिकेट से आधिकारिक अनुमति लेना बाकी है। अभी तक उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता है।

Trending


क्रिकबज्ज से बातचीत के दौरान डी सिल्वा ने कहा, "मुझे नहीं पता, मुझे अभी इस बारे में जांच करनी होगी। हम महीने के अंत तक लॉकडाउन में हैं। बोर्ड खिलाड़ियों पर तभी फैसला करेगा जब खिलाड़ी अनापत्ति प्रमाण पत्र (NOC) के लिए आवेदन करेंगे। हमने अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है क्योंकि उन्हें एनओसी के लिए आवेदन करना होगा। हमें इन खिलाड़ियों के चयन की जानकारी नहीं है और न ही उन्होंने हमसे अनुमति मांगी है।"

श्रीलंका क्रिकेट सचिव के इस बयान के बाद ज़ाहिर है कि अभी तक इन दोनों खिलाड़ियों के लिए आईपीएल खेलने का रास्ता साफ नहीं हो पाया है। ऐसे में अगर यहां से कुछ भी उलट होता है तो सबसे ज्यादा नुकसान विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी को होने वाला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo