X close
X close
Indibet

VIDEO: 'धूम-धड़ाके के लिए तैयार हो जाइए', हसरंगा और चमीरा ने दिया RCB फैंस को स्पेशल मैसेज

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 24, 2021 • 16:27 PM View: 958

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने अपनी टीम में तीन खतरनाक खिलाड़ियों को रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया है। इनमें से दो खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा हैं और अब इन दोनों ने आरसीबी के फैंस के लिए एक खास मैसेज साझा किया है।

इन दोनों खिलाड़ियों का ये खास वीडियो आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी के चेहरे पर आरसीबी के लिए खेलने की उत्सुकता साफ झलक रही है।

Trending


सबसे पहले हसरंगा इस वीडियो में कहते हैं, "नमस्कार दोस्तों, मैं वानिंदु हसरंगा हूं। मैं आरसीबी में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं। यह एक मजेदार सवारी होने वाली है। हमारे साथ जुड़ें और हमारे लिए चीयर करें। घर पर रहें और सुरक्षित रहें।"

Also Read: : भारत का इंग्लैंड दौरा 2021

वहीं, तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा ने भी आरसीबी के लिए खेलने को लेकर उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "मैं श्रीलंका से दुष्मंथा चमीरा हूं। मैं आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स परिवार में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। विराट, एबीडी, मैक्सवेल, चहल और अन्य प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं। आरसीबी को 100% देने के लिए तैयार हूं। धूम-धड़ाका देखने के लिए तैयार रहें। घर के अंदर रहें, मास्क पहनें, आरसीबी का समर्थन करते रहें। जल्द ही मिलते हैं, अभी के लिए अलविदा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo