X close
X close
Indibet

VIDEO : हसरंगा ने ज़मीन पर पटकी पानी की बोतल, जोशीले अंदाज़ में मनाया जीत का जश्न

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 29, 2021 • 13:38 PM View: 1427

भारत को बुधवार (28 जुलाई) को श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो के आर.प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 इंटरनेशनल में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया की इस हार के साथ ही टी-20 सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है। हालांकि, श्रीलंका की जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लंकाई ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा नजर आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में हसरंगा जीत के बाद ज़मीन पर बोतल पटकते हुए नजर आ रहे हैं और पूरे जोश के साथ जीत का जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है और श्रीलंकाई फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Trending


दूसरे टी-20 में हसरंगा और राहुल चाहर के बीच भी हल्की-फुल्की नोकझोंक देखने को मिली थी। चाहर हसरंगा को आउट करने के बाद काफी जोश में उन्हें पवेलियन भेजते हुए नजर आए थे और दूसरी तरफ हसरंगा ने इस जेंटलमेन गेम की लाज रखते हुए ताली बजाकर चाहर की अच्छी गेंद की तारीफ की थी।

आपको बता दें कि कोविड के कारण आठ खिलाड़ियों को दूसरे टी-20 मैच से बाहर रखने का फैसला किया गया था। टीम इंडिया को ना चाहते हुए भी इस अनोखी प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरना पड़ा। भारत और श्रीलंका के बीच अंतिम टी-20 मुकाबला 29 जुलाई यानी आज खेला जाना है। दोनों ही टीमें अंतिम मुकाबले को जीतकर टी-20 सीरीज पर कब्जा करना चाहेंगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo