X close
X close
Indibet

सीखना जारी रखूंगा: मुस्ताफिजुर रहमान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 31, 2016 • 15:18 PM View: 1257

ढाका, 31 मई| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी गेंदबाजी से सबकी वाहवाही लूटने वाले बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान का कहना है कि इतनी तारीफें मिलने के बाद भी उनके पांव अभी भी जमीन पर ही हैं। समाचार एजेंसी बीडीन्यूज डॉट कॉम के मुताबिक, रहमान सोमवार को बांग्लादेश लौटे। 20 वर्षीय इस खिलाड़ी का शाहजलाल एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत किया गया।

रहमान ने एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से कहा, "मैं अभी युवा हूं और ज्यादा से ज्यादा सीखना चाहता हूं। आईपीएल में कई देशों के खिलाड़ी थे, अगर मुझे अगले सत्र में मौका मिलता है तो मैं इससे बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करुं गा।" रहमान ने कहा कि आईपीएल में चोट लग जाने के बाद उनका इंग्लिश क्रिकेट काउंटी ससेक्स के लिए खेलना अब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के फिजिशियन की रिपोर्ट के ऊपर निर्भर करता है।

रहमान ने कहा, "मुझे फाइनल से पहले पैर में दर्द हुआ था। मैं फिजियो के पास जाऊंगा और फिर मंगलवार को क्रिकेट बोर्ड से बात करुं गा। इसके बाद पता चलेगा कि मैं काउंटी खेलूंगा या नहीं।" रहमान ने कहा कि उन्होंने अपने माता-पिता को आईपीएल में सबसे ज्यादा याद किया। उन्होंने कहा, "मैंने भारत में सभी को याद किया।"

उन्होंने कहा कि वह भारत में इंग्लिश इसलिए नहीं सीख सके क्योंकि हर कोई उनसे बांग्ला सीखना चाहता था। उन्होंने कहा, "हर किसी ने मेरी प्रशंसा की। मैं हालांकि थोड़ी बहुत क्रिकेट की भाषा जानता हूं।"

देश के युवा एवं खेल मामलों के उप-मंत्री आरीफ खान और बीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। रहमान को आईपीएल के नौवें संस्करण में उभरते हुए खिलाड़ी का अवार्ड मिला है। रहमान ने आईपीएल के 16 मैचों में 17 विकेट अपने नाम किए थे।

एजेंसी

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS