X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

डेविड वॉर्नर बोले, कोरोना की पाबंदियों के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने भविष्य पर सोचूंगा 

By Saurabh Sharma Jul 29, 2020 • 10:42 AM

सिडनी, 28 जुलाई| कोरोनावायरस के कारण इंटरनेशनल क्रिकेट में बायो सिक्योरटी गाइडलाइंस का पालन करना हर किसी के लिए जरूरी हो गया है और इसी कारण आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इन पाबंदियों के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने भविष्य को लेकर विचार कर सकते हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने वॉर्नर के हवाले से लिखा, "मेरी तीन बेटियां और पत्नी हैं, जिनका मैं ऋणी हूं, वह मेरे करियर की अहम कड़ी रही हैं।"

उन्होंने कहा, "आपको हमेशा अपने परिवार को पहले देखना होता है और क्रिकेट तथा इस मुश्किल समय में, आपको अपने फैसलों पर ध्यान देना होता है।"

उन्होंने कहा, "इस समय तो मैं खेलने की कोशिश करता रहूंगा। टी-20 विश्व कप यहां नहीं हो रहा है, अगर होता तो उसमें खेलना और जीतना अच्छा होता। अब यह स्थगित हो चुका है। अब जब यह भारत में होगा तो मुझे इसे लेकर विचार करना होगा।"

उन्होंने कहा, "मैं देखूंगा कि मैं कहां हूं और मेरी बेटियां स्कूल जा रही हैं या नहीं। ये सभी चीजें मेरे फैसले का बड़ा हिस्सा होंगी। सिर्फ यह बात नहीं है कि क्रिकेट कब खेली जाएगी और कितनी खेली जाएगी। यह मेरे लिए मेरा बड़ा पारिवारिक फैसला है।"

उन्होंने कहा, "ऐसा समय भी होता है कि जब आप बाहर होते हो तो अपने परिवार को याद करते हो। इस समय इन सभी बायोसिक्योरिटी पाबंदियों के साथ हम अपने परिवार को साथ नहीं ले जा सकते।"