X close
X close
Indibet

अब मोहम्मद सिराज भी खेलेंगे काउंटी क्रिकेट, इस टीम के साथ तीन मैचों के लिए किया करार

इंग्लिश काउंटी की टीम वारविकशायर (Warwickshire County Cricket Team) ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसने भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप के आखिरी तीन मैचों के लिए अनुबंधित...

IANS News
By IANS News August 19, 2022 • 08:14 AM

इंग्लिश काउंटी की टीम वारविकशायर (Warwickshire County Cricket Team) ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसने भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप के आखिरी तीन मैचों के लिए अनुबंधित किया है। सिराज 12 सितंबर को समरसेट के खिलाफ वारविकशायर के घरेलू मैच से पहले एजबेस्टन पहुंचेंगे। सिराज ने जुलाई में एजबेस्टन में इंग्लैंड और भारत के बीच पुनर्निर्धारित पांचवें और अंतिम पुनर्निर्धारित टेस्ट की पहली पारी में 4/66 विकेट लिए थे। उन्होंने बाद में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में छह विकेट चटकाए। वर्तमान में, सिराज 18 से 22 अगस्त तक जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम के साथ है।

सिराज ने कहा, "मैं वारविकशायर टीम के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता। मैंने हमेशा भारत के साथ इंग्लैंड में खेलने का आनंद लिया है और मैं काउंटी क्रिकेट का अनुभव करने के लिए उत्साहित हूं। एजबेस्टन एक विश्व स्तरीय स्टेडियम है और इस साल टेस्ट के लिए जो माहौल बनाया गया वह विशेष था।"

Trending


उन्होंने आगे कहा, "मैं वास्तव में सितंबर में यहां खेलने के लिए उत्सुक हूं और उम्मीद है कि टीम को सीजन के अंत में अच्छी तरह से मदद मिलेगी। मैं इस अवसर के लिए वारविकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब और बीसीसीआई दोनों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं।"

वह चेतेश्वर पुजारा (ससेक्स), वाशिंगटन सुंदर (लंकाशायर), क्रुणाल पांड्या (वार्विकशायर) के लिए 50 ओवर के मैच), उमेश यादव (मिडिलसेक्स) और नवदीप सैनी के बाद 2022 में अंग्रेजी घरेलू क्रिकेट सत्र के लिए साइन अप करने वाले छठे भारतीय खिलाड़ी बन गए।

28 वर्षीय सिराज गेंद को दोनों तरफ से स्विंग कराने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं और अब तक 13 टेस्ट में 30.77 की औसत से 40 विकेट ले चुके हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सिराज ने 52 मैचों में 24.90 की औसत से 194 विकेट लिए हैं।

वारविकशायर में क्रिकेट निदेशक पॉल फारब्रेस ने कहा, "सिराज टीम के लिए एक शानदार खिलाड़ी हैं और हम वारविकशायर में उनका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। वह अभी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक हैं और उसका ज्ञान और अनुभव हमारे लाइन-अप में एक अतिरिक्त आयाम लाने में मदद करेगा।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now