X close
X close
Indibet

'मैंने रिज़वान पर पहले भी सवाल उठाए थे लेकिन तब लोगों ने मुझ पर अटैक कर दिया था'

श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप फाइनल में अपनी धीमी पारी के चलते मोहम्मद रिज़वान काफी ट्रोल हो रहे हैं। इसी बीच वसीम अकरम ने एक बार फिर रिज़वान पर सवाल दागे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 12, 2022 • 14:58 PM

एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तानी टीम की काफी आलोचना की जा रही है और खासकर मोहम्मद रिज़वान की तो जमकर ट्रोलिंग हो रही है। मोहम्मद रिज़वान ने फाइनल में 49 गेंदों में 55 रनों की अर्द्धशतकीय पारी खेली लेकिन दिग्गज और फैंस उनकी इस धीमी पारी को ही हार का जिम्मेदारी मान रहे हैं। 

पाकिस्तान ने दो विकेट जल्दी गंवा दिए और उसके बाद इफ्तिखार-रिजवान की जोड़ी ने धीमी गति से बल्लेबाजी की जिसके चलते पाकिस्तान की टीम पारी के दौरान कभी भी मूमेंटम हासिल नहीं कर पाई और वो 147 रनों पर ऑल आउट हो गए और 23 रनों से मैच हार गए। रिजवान की पारी पर महान वसीम अकरम और गौतम गंभीर ने भी सवाल उठाए।

Trending


56 वर्षीय अकरम ने स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए कहा, 'अगर आपको याद हो तो उन्होंने (रिजवान) हांगकांग के खिलाफ भी ऐसा ही किया था। मैंने उनकी आलोचना की, जो एक हेल्दी आलोचना थी लेकिन लोगों ने सोशल मीडिया पर मुझ पर हमला कर दिया। पाकिस्तान के लोगों ने कहा कि मैं रिजवान का समर्थन नहीं करता। अगर आप मेरी राय चाहते हैं, तो मैं आपको सही और सीधी राय दूंगा। मैं वो आदमी नहीं हूं जो मैं जो देखता हूं उसके बारे में झूठ बोलूंगा। मेरे लिए काला काला है और सफेद सफेद है।”

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

अकरम के अलावा गंभीर ने भी रिजवान के बैटिंग स्टाइल पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि इस हार के लिए आसिफ अली, खुशदिल शाह या शादाब खान जिम्मेदार नहीं हैं। इस हार के लिए मोहम्मद रिज़वान हैं क्योंकि जब रिज़वान और इफ्तिखार की जोड़ी मैदान पर थी तब रनरेट 9 के आसपास था लेकिन जब ये आउट हुए तो 16 से 18 का रनरेट चाहिए था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now