Advertisement

ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने शुरू किया रोना, वसीम जाफर बोले-इतनी जल्दी रोएंगे ये पता नहीं था'

सिराज ने उस्मान ख्वाजा को LBW आउट किया था। हालांकि, ऑनफील्ड अंपयार ने उन्हें नॉटआउट दिया था जिसके बाद रिव्यू में उन्हें आउट दिया गया। फॉक्स क्रिकेट ने जिसपर तंज कसता है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 09, 2023 • 16:40 PM
Cricket Image for Wasim Jaffer On Australian Media Ball Tracker Broken Dig
Cricket Image for Wasim Jaffer On Australian Media Ball Tracker Broken Dig (India vs Australia)
Advertisement

India vs Australia 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर टेस्ट की एक फोटो शेयर कर फॉक्स क्रिकेट ने ऑनफील्ड अंपायर पर कटाक्ष करने की कोशिश की। फॉक्स क्रिकेट ने उस्मान ख्वाजा के LBW विकेट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'बॉल ट्रैकर टूट गया?' जैसा कि उम्मीद थी यह ट्वीट भारतीय फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। 

इस ट्वीट के सामने आने के बाद फॉक्स क्रिकेट मीडिया हाउस को बाएं दाएं और केंद्र हर दिशा से फैंस ट्रोल कर रहे हैं। भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी एक मजाकिया मीम शेयर करते हुए फॉक्स क्रिकेट पर कटाक्ष करने का काम किया है। वसीम जाफर ने ट्वीट कर लिखा, 'ये रोएगा ये तो मालूम था। लेकिन, इतनी जल्दी रोएगा ये तो मालूम नहीं था।'

Trending


एक यूजर ने लिखा, 'बॉल ट्रैकर टूटा हुआ है, पिच मंगल ग्रह से आयात की गई है, भारत खुरदरी गेंद से गेंदबाजी कर रहा है, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के लिए बल्ले आधे कटे हुए हैं, भारत के पास मैदान पर 17 खिलाड़ी हैं। हे भगवान, पूरी दुनिया खराब ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ है! अब तुम क्या करोगे?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'डीआरएस आने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के धोखा देने से बुरा नहीं है ये।'

यह भी पढ़ें: शेन वॉर्न की 120 करोड़ की संपत्ति का बंटवारा, वाइफ को नहीं दिया 1 भी रूपया

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी में महज 177 रनों पर ऑलआउट हो गई। मार्नस लाबुशेन ने सर्वाधिक 49 रन बनाए वहीं स्टीव स्मिथ ने 37 रनों की पारी खेली। टीम इंडिया के लिए रवींद्र जडेजा ने 5 और अश्विन ने 3 विकेट लिए। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने बिना कोई विकेट खोए 27 रन बना लिए हैं। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement