X close
X close
Indibet

दूसरे टी20 मैच में भी उमरान को नहीं मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह, वसीम जाफर ने बताई वज़ह

उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में 24 विकेट हासिल किए थे। इस गन गेंदबाज़ की रफ्तार उनकी पहचान बन चुकी है।

By Nishant Rawat June 12, 2022 • 12:21 PM

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला कटक में खेला जाना है। सीरीज के पहले मैच में गन गेंदबाज़ उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी, जिस वज़ह से उनके फैंस काफी निराश थे। हालांकि एक बार फिर उमरान के फैंस को निराशा हाथ लग सकती है जिसकी वज़ह पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ वसीम जाफर ने बताई है।

दरअसल, वसीम जाफर का मानना है कि सीरीज के दूसरे मैच में भी उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा। उन्होंने एक जाने माने यू्ट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए इसके पीछे की वज़ह भी बताई। वह बोले, 'मुझे लगता है कि एक मैच के बाद टीम में बदलाव करना ठीक नहीं होगा। मेरा मानना है दूसरे मैच में भी उसी टीम के साथ उतरना बेहतर रहेगा। ये पांच मैचों की सीरीज है इसलिए खिलाड़ियों को बाद में मौके दिए जा सकते हैं। मुझे लगता है कि इस मैच में भी उमरान को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलेगी। इस मैच में मुझे ज्यादा बदलाव होने की उम्मीद नहीं है।'

Trending


वसीम जाफर ने बताया कि कटक का मैदान दिल्ली के मैदान से बड़ा है जिस वज़ह से यहां गेंदबाज़ों को मदद मिल सकती है। हालांकि यहा की पिच भी बल्लेबाज़ी के लिए काफी अच्छी है। ऐसे में गेंदबाज़ों को अच्छी लाइन लेंथ पर गेंदबाज़ी करनी होगी।

उन्होंने कहा कि टीम में एक बदलाव की संभावना है। प्लेइंग इलेवन में रवि बिश्नोई को मौका दिया जा सकता है क्योंकि साउथ अफ्रीका के पास क्विंटन डी कॉक और डेविड मिलर है। बता दें कि पिछले मैच में क्विंडन डी कॉक का बल्ला शांत रहा था, लेकिन डेविड मिलर ने 31 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली थी। 

बात करें अगर उमरान मलिक की तो इस गन गेंदबाज़ पर सभी की निगाहें होगी। उमरान ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने पूरे ही सीज़न 150 kmph की स्पीड से गेंदबाज़ी की थी, वहीं इस दौरान उनके खाते में 24 विकेट भी आए थे। ऐसे में ब्यू जर्सी उनसे ज्यादा दूर नज़र नहीं आ रही है।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now