X close
X close
Indibet

'WTC फाइनल में इसे अंपायर मत बनाना', जाफर ने शेयर किया मज़ेदार मीम, बताया किसे बनाया जाए अंपायर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 25, 2021 • 21:35 PM View: 1341

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के किंग बन चुके भारत के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने एक बार फिर से एक मीम शेयर करके फैंस का मनोरंजन करने की कोशिश की है। जाफर ने इस बार एक मजेदार फोटो शेयर करके भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच के लिए अपने पसंदीदा अंपायर का नाम बताया है।

जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दो फोटो शेयर किए हैं। एक तस्वीर में इंग्लैंड के अंपायर रिचर्ड कैटलबर्ग नजर आ रहे हैं और दूसरे में श्रीलंका के कुमार धर्मसेना देखे जा सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए जाफर ने आईसीसी और डब्ल्यूटीसी फाइनल को भी टैग किया है।

Trending


इस फोटो को एक नजर में ही देखकर आप समझ जाएंगे कि जाफर कुमार धर्मसेना को इस महामुकाबले में अंपयारिंग करते हुए देखना चाहते हैं। इसके पीछे की एक बड़ी वजह ये भी है कि जब भी कैटलबर्ग ने नॉकआउट मैच के दौरान भारतीय टीम के मैच में अंपायरिंग की है, तो हमेशा भारत को हार मिली है।

अगर पीछे मुड़कर देखें तो जब भारत को श्रीलंका के खिलाफ 2014 टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में हार और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2015 आईसीसी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार और पाकिस्तान के खिलाफ 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हार मिली थी तो कैटलबर्ग ही अंपायर के रूप में मैदान पर मौजूद थे। इन मुकाबलों को तो फैंस फिर भूल जाएंगे लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ 2019 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल का मैच तो अभी भी फैंस को याद होगा।

कीवी टीम के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में भी कैटलबर्ग ही अंपायर थे और इस मैच में भी टीम इंडिया को हार कर बाहर होना पड़ा था। ऐसे में कोई भी भारतीय फैन ये नहीं चाहेगा कि कैटलबर्ग को फाइनल मैच में अंपायरिंग का मौका मिले। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo