X close
X close
Indibet

'पीटरसन को ट्रोल मत करो दोस्तों, वो मज़ाक कर रहा था', जाफर ने अपने अंदाज में कसा इंग्लिश क्रिकेटर पर तंज

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 16, 2021 • 22:09 PM View: 341

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारत की जीत के बाद केविन पीटरसन ने टीम इंडिया पर तंज कसने की कोशिश की थी। पीटरसन ने भारत की जीत के बाद कहा था कि टीम इंडिया ने इंग्लैंड की बी टीम को हराया है लेकिन अब पूर्व टेस्ट ओपनर वसीम जाफर ने पीटरसन को करारा जवाब दिया है।

जाफर ने हमेशा की तरह अपने अंदाज में उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है। जाफर ने भारतीय फैंस से कहा है कि पीटरसन को ट्रोल मत करो दोस्तों वो सिर्फ मज़ाक कर रहे थे। हालांकि, उनके ट्वीट में ही पीटरसन के लिए तंज है।

Trending


जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'दोस्तों केपी (केविन पीटरसन) को ट्रोल न करें। वह सिर्फ मजाकिया होने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उनकी बात को समझ गया। मेरा मतलब है कि अगर इंग्लैंड की टीम में दक्षिण अफ्रीका का कोई खिलाड़ी नहीं है, तो क्या फिर भी उनकी टीम उतनी ही ताकतवर होगी?

आपको बता दें कि जाफर ने अपने इस ट्वीट से पीटरसन पर निशाना साधा है क्योंकि वो जन्में दक्षिण अफ्रीका में थे लेकिन उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरूआत इंग्लैंड से की। पीटरसन ने इंग्लैंड के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ढेरों रन बनाए और कई अहम मुकाबलों में टीम को जीत भी दिलाई।


 
LivePools