X close
X close

तूफानी 50 जड़ने के बाद बोले केएल राहुल, ‘मुझे आउट होने की चिंता नहीं थी’

एडिलेड ओवल में टी-20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में, भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने केएल राहुल (KL Rahul) समर्थन किया था। मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में, सुपर 12...

IANS News
By IANS News November 02, 2022 • 18:45 PM

एडिलेड ओवल में टी-20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में, भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने केएल राहुल (KL Rahul) समर्थन किया था। मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में, सुपर 12 में 4, 9 और 9 के स्कोर के साथ, राहुल का बल्ला खामोश रहा। अपने आक्रामक रूप के बजाय, वह क्रीज पर अत्यधिक सतर्क दिखे और ज्यादा फुटवर्क का इस्तेमाल नहीं किया।

लेकिन बुधवार को, राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ 156.25 के स्ट्राइक रेट से तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 32 गेंदों में 50 रन बनाकर फॉर्म में आने का संकेत दिया और अपने पर किए गए अपार विश्वास को सही ठहराया।

Trending


राहुल ने कहा कि उन्हें टूर्नामेंट में फार्म हासिल करने का पूरा भरोसा था और बुधवार के मैच में उनकी शुरूआत उतनी अच्छी नहीं रही जितनी किसी ने उम्मीद की होगी।

उन्होंने कहा, "यह थोड़ा मिश्रित समय रहा है। मैं आस्ट्रेलिया में कुछ अच्छी पारियों के साथ आया था। अभ्यास में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन पहले तीन मैच मेरे लिए अच्छे नहीं रहे।"

Also Read: Today Live Match Scorecard

राहुल ने मिड-इनिंग चैट में कहा, "वे आश्वस्त थे, एक बल्लेबाज के रूप में आप जानते हैं कि आप अच्छा खेल रहे हैं। मैं बहुत सी चीजें सही कर रहा था, मैं गेंद को अच्छी तरह से देख रहा था, इसलिए मुझे आउट होने की चिंता नहीं थी।"