X close
X close
Indibet

VIDEO: उछल-उछलकर नाचे अफगानिस्तानी, पाकिस्तान की हार का जमकर मनाया जश्न; ये है वज़ह

श्रीलंका ने पाकिस्तान को एशिया कप के फाइनल में हराया और अफगानिस्तान की राजधानी काबूल में फैंस खुब झूम झूमकर नाचे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 12, 2022 • 13:02 PM

एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान को श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की हार के बाद अफगानिस्तान में जोरदार जश्न मनाया गया। दरअसल, अफगानिस्तान की राजधानी काबूल से एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें अफगानी फैंस उछल-उछलकर झूमते नज़र आ रहे हैं। यह वीडियो अफगानिस्तान के एक पत्रकार अब्दुलहक ओमेरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है जो कि अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान ने हराकर टूर्नामेंट से किया था बाहर: एशिया कप के सुपर-4 स्टेज में अफगानिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ अपना पहला मैच गंवा दिया था जिसके बाद पाकिस्तान के साथ होने वाला मुकाबला टीम के लिए करो या मरो वाला मैच था। लेकिन इस बेहद ही रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने ही अफगानी को हराकर उनका फाइनल में पहुंचने का सपना तोड़ दिया था।

Trending


फैंस के बीच हुई थी मारपीट: सुपर-4 स्टेज में पाकिस्तान-अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले के बाद दोनों ही टीमों के फैंस के बीच बड़ी झड़प हो गई थी। इस घटना से जुडे़ कई वीडियो सामने आए थे जिसमें फैंस आपस में मारपीट करते नज़र आए थे। यही कारण है एशिया कप में पाकिस्तान की हार का जश्न काबूल में अफगानी फैंस ने नाच-नाचकर मनाया है।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

ऐसा रहा फाइनल मैच का हाल: एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद श्रीलंका ने भानुका राजपक्षे(71) और वानिन्दु हसरंगा(36) की पारी के दम पर 170 रन बनाए थे। पाकिस्तान को 171 रनों का टारगेट प्राप्त करना था, लेकिन टीम का बैटिंग ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप हो गया और श्रीलंका ने 23 रनों से मैच जीत लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now