X close
X close

Ahmed Shehzad Injured: हाथ पर लगी आग उगलती गेंद, दर्द से तड़पा पाकिस्तानी खिलाड़ी; निकले आंसू

BPL 2023: बांग्लादेश में घरेलू लीग बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेली जा रही है जिसके एक मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज़ अहमद शहजाद चोटिल हो गए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 09, 2023 • 13:32 PM

Ahmed Shehzad Injured: बांग्लादेश में घरेलू टूर्नामेंट बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) का आगाज हो चुका है। इस टूर्नामेंट का तीसरा मुकाबला खुलना टाइगर्स और मिनिस्टर ग्रुप ढाका के बीच खेला गया था जिसके दौरान एक दर्दनाक घटना देखने को मिली। दरअसल मैच के दौरान पाकिस्तानी बल्लेबाज़ अहमद शहजाद जो कि ढाका टीम का हिस्सा हैं वह चोटिल हो गए। एक गेंद उनके हाथ पर जाकर लगी जिसके बाद वह दर्द से कराहते नज़र आए।

रिटायर्ड हर्ट हुआ बल्लेबाज़: यह घटना मिनिस्टर ग्रुप ढाका की इनिंग के चौथे ओवर में घटी। खुलना टाइगर्स के लिए यह ओवर पॉल वान मीकेरेन कर रहे थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद को अहमद शहजाद पढ़ नहीं सके जिसके बाद आग उगलती बॉल सीधा उनके हाथ से जा टकराई। यह गेंद शहजाद की कोहनी के करीब लगी जिस वजह से पाकिस्तानी बल्लेबाज़ दर्द को सह नहीं सका और इस कारण उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान भी छोड़ना पड़ा।

Trending


बता दें कि इस घटना के दौरान शहजाद के चेहरे के हावभाव ऐसे थे मानो दर्द के कारण मैदान पर ही उनकी आंखें छलक उठेगी। बल्लेबाज़ की आंखों में दर्द झलक रहा था। यही कारण है अब सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि अहमद शहजाद लंबे समय से पाकिस्तानी की इंटरनेशनल टीम में वापसी का मौका तलाश रहे हैं, ऐसे में उनके लिए देश-विदेश की लीग में प्रदर्शन करना बेहद जरूरी है। लेकिन चोट उनके लिए मुश्किलें बढ़ा सकती है।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

ढाका ने जीता मैच: इस मैच की बात करें तो शेरे बांग्ला स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में ढाका की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद खुलना टाइगर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 114 रनों का लक्ष्य स्कोरबोर्ड पर लगाया। इसका पीछा करते हुए ढाका की टीम ने अपने सलामी बल्लेबाज़ अहमद शहजाद के रिटायर्ड हर्ट होने के बावजूद 19.1 ओवर में लक्ष्य हासिल करके 6 विकेट से मैच जीता।