X close
X close
Indibet

VIDEO: 5 चौके 8 छक्के, 300 की स्ट्राइक रेट से रसेल ने मचाया कोहराम; 6 गेंदों पर लगातार जड़े छक्के

क्रिकेट के मैदान पर आंद्रे रसेल का एक बार फिर रौद्र रूप देखने को मिला है। इस बार रसेल ने 300 की स्ट्राइक रेट से 72 रनों की पारी खेली है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 30, 2022 • 16:17 PM

वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल एक बार फिर मैदान पर कोहराम मचाते नज़र आए हैं। इस बार 6IXTY टूर्नामेंट के 9वें मुकाबले में त्रिनबागो नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए रसेल ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के खिलाफ 72 रनों की तूफानी पारी खेली। अपनी पारी के दौरान रसेल ने बेहरमी से बल्लेबाज़ी की और विपक्षी गेंदबाज़ों की पूरी तरह से धज्जियां उड़ाकर रख दी। रसेल ने लगातार छह गेंदों पर 6 छक्के भी जड़े।

जी हां, आंद्रे रसेल ने सेंट किट्स के खिलाफ 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़ने का कारनामा कर दिखाया है, लेकिन रसेल के बैट से ये सभी सिक्स एक ही ओवर में नहीं आए। दरअसल, रसेल ने पहले डोमिनिक ड्रेक्स के खिलाफ अंतिम चार गेंदों पर चार छक्के लगाए और फिर अगले ही ओवर में जॉन रस जगेसर की शुरूआती दो गेंदों पर दो गगनचुंबी छक्के जड़कर यह कारनामा पूरा किया।

Trending


आंद्रे रसेल मैदान पर कोहराम मचा रहे थे। उन्होंने महज़ 24 गेंदों पर 72 रन ठोके। रसेल के बैट से 5 चौके और 8 छक्के देखने को मिले। इस दौरान उनका स्ट्राइकर 300 का था। रसेल की पारी के दम पर त्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम ने 10 ओवर में 155 रन बनाए।

इस मुकाबले में रसेल ने अपनी टीम के लिए गेंदबाज़ी करते हुए 1 विकेट भी अपने नाम किया। रसेल के खाते में विपक्षी टीम का सबसे बड़ा विकेट यानि शेफर्न रदरफोर्ड(50 रन 15 बॉल) का आया। रसेल के प्रदर्शन के दम पर उनकी टीम ने रोमांचक मुकाबले में 3 रनों से जीत दर्ज की।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now