X close
X close
Indibet

जॉनी बेयरस्टो के लिए काल बने एनरिक नॉर्खिया, 150 kph की स्पीड से बॉल फेंककर उड़ाया मिडिल स्टंप; देखें VIDEO

जॉनी बेयरस्टो ने बीते समय में टेस्ट क्रिकेट में आक्रमक बल्लेबाज़ी करते हुए खुब रन बटोरे हैं, लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली इनिंग में वह शून्य के स्कोर पर क्लीन बोल्ड हो गए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 18, 2022 • 11:31 AM

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले के पहले दिन मैदान पर साउथ अफ्रीका के गेंदबाज़ों का कहर देखने को मिला। बारिश के कारण पूरे दिन सिर्फ 32 ओवर का ही खेल हो सका, लेकिन इतने में ही साउथ अफ्रीका के गेंदबाज़ों ने इंग्लैंड की आधी टीम को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। मेजबान टीम के स्टार बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो भी अपना विकेट गंवा चुके हैं और उनका विकेट चटकाने वाले गेंदबाज़ का नाम हैं एनरिक नॉर्खिया।

जी हां, एनरिक नॉर्खिया ने इंग्लैंड के लिए रेड हॉट फॉर्म में क्रिकेट खेल रहे जॉनी बेयरस्टो को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस दौरान गौरतलब यह रहा है कि जॉनी बेयरस्टो लॉर्ड्स के मैदान पर अपना खाता तक भी नहीं खोल सके। नॉर्खिया ने जिस गेंद पर इंग्लिश बल्लेबाज़ की स्टंप हिलाई वह बॉल 150 Kph की स्पीड से डिलीवर की गई थी। यही कारण है अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Trending


साउथ अफ्रीका के स्टार गेंदबाज़ ने इंग्लैंड की पारी के 17वें ओवर में जॉनी बेयरस्टो का काम तमाम किया। इंग्लैंड खराब शुरुआत के बाद 42 रनों तक 3 विकेट गंवा चुकी थी। जॉनी मैदान पर सेट होने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन इस ओवर की तीसरी गेंद नॉर्खिया ने 150kph की स्पीड से फेंकी। जॉनी बेयरस्टो गेंद पर सीधे बैट के साथ शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन बॉल मैदान पर पड़कर अंदर की तरफ स्वींग हुई जिसके बाद वह स्टंप से टकराई और मिडिल स्टंप जमीन पर गिरा नज़र आया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Spark Sport (@sparknzsport)

बता दें कि इंग्लिश टीम को विकेटकीपर बल्लेबाज़ से काफी उम्मीद थी क्योंकि वह बीते समय में आक्रमक क्रिकेट खेलते हुए काफी सारे रन बना चुके हैं। आईपीएल के बाद से बेयरस्टो का फॉर्म बेहद ही शानदार रहा है। उन्होंने इंडिया के खिलाफ रिशेड्यूल टेस्ट में भी शतक जड़कर इंग्लैंड को जीत दिलवाई थी। वहीं इस साल वह अब तक कुल 6 शतक जड़ चुके हैं। पहले दिन के खेल में इंग्लैंड ने 6 विकेट गंवाकर 116 रन बनाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now