X close
X close
Indibet

अर्शदीप ने आंखों से बरसाए अंगारे, मेयर्स को आउट कर 5 सेकंड तक घूरा; देखें VIDEO

WI vs IND 1st T20I: युवा अर्शदीप ने पहले टी-20 में 2 विकेट हासिल किए, लेकिन पहले विकेट के बाद जिस तरह उन्होंने सेलिब्रेशन किया उसका वीडियो अब सुर्खियां बटोर रहा है।

By Nishant Rawat July 30, 2022 • 16:40 PM

Arshdeep Singh: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मुकाबला शुक्रवार (29 जुलाई) को भारत ने 68 रनों से जीतकर अपने नाम किया। इस मैच में युवा गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह को भारतीय प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला था, जिसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया और शानदार गेंदबाज़ी करते हुए कैरेबियाई टीम के 2 विकेट चटकाए। इस दौरान अर्शदीप ने काइल मेयर्स को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया, जिसके बाद वह काफी देर तक बल्लेबाज़ को गंभीर रूप से घूरते नज़र आए।

काइल मेयर्स से लिया बदला: इस मैच में वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स आक्रमक बल्लेबाज़ी करने के मूड में थे। मेयर्स ने 6 बॉल पर 15 रन बनाकर टीम को तूफानी शुरुआत दिलवाई। इस कैरेबियाई बैटर के बल्ले से 2 चौके और 1 छक्का देखने को मिला, जिसमें से 1 चौका और 1 छक्का अर्शदीप सिंह के पहले ओवर की पहली दो गेंदों पर आया था। अर्शदीप पर मेयर्स दबाव बनाना चाहते थे, लेकिन युवा गेंदबाज़ ने ऐसा होने नहीं दिया और ओवर की तीसरी गेंद पर मेयर्स को आउट करके अपना बदला लिया।

Trending


5 सेकंड तक घूरता रहा गेंदबाज़: अर्शदीप और मेयर्स के बीच छोटी सी जंग सिर्फ 3 गेंद तक ही चली, जिसके दौरान फैंस ने चौका, छक्का, और विकेट लगभग सभी कुछ देखा। लेकिन मेयर्स को आउट करने के बाद 23 साल के गेंदबाज़ का सेलिब्रेशन सबसे ज्यादा खास है। दरअसल, 2 गेंदों पर 11 रन लूटाने के बाद अर्शदीप अंदर से आग बबूला थे, ऐसे में जब उन्होंने अपनी तीसरी गेंद पर बल्लेबाज़ को आउट किया, उसके बाद उन्होंने अपनी बाहें फैलाकर बल्लेबाज़ को लगभग 5 सेकंड तक घूरा। इस मैच में अर्शदीप ने मेयर्स के खिलाफ आखिरी हंसी हंसी।

मैच का हाल: इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस जीता था, जिसके बाद उन्होंने मेहमानों को बल्लेबाज़ी करने का न्यौता दिया। भारतीय टीम बल्लेबाज़ी करने उतरी और रोहित शर्मा (64) और दिनेश कार्तिक (41) की पारियों के दम पर 190 रन स्कोर बोर्ड पर टंगे। वेस्टइंडीज की टीम बड़े टारगेट का पीछा करते हुए भारतीय गेंदबाज़ों के आगे पस्त हो गई और सिर्फ 122 रन ही बना सकी। अर्शदीप, रवि बिश्नोई और रविचंद्रन अश्विन ने 2-2 विकेट हासिल किए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now